अन्ना गैंग के दो लोग मोमिनपुरा से गिरफ्तार

Two people of Anna gang arrested from Mominpura
अन्ना गैंग के दो लोग मोमिनपुरा से गिरफ्तार
दबिश अन्ना गैंग के दो लोग मोमिनपुरा से गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर । बेलतरोड़ी पुलिस ने अन्ना गैंग के दो चोरों को मोमिनपुरा इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम विश्वनाथन उमरूगन वसंनधा (33) और मंजन गोविंदन (38), 119, उदयराज पल्यम थोटालम, थाना अंबुर, वेल्लोर, तामिलनाडू निवासी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से करीब 1.36 लाख रुपए का माल जब्त किया है। आरोपी अनाथालय के नाम पर डोनेशन मांगने के बहाने दिन में रेकी करते थे और रात को चोरी की घटना को अंजाम देते थे। अदालत ने दोनों को 6 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस काे संदेह है कि, इन आरोपियों के कुछ और साथी शहर में छिपे हो सकते हैं। 

यह है मामला : पुलिस के अनुसार बेसा रोड निवासी हितांशु मनोहर खटके (23) ने बेलतरोड़ी थाने में चोरी की शिकायत कर बताया कि, गत 3 दिसंबर को सुबह करीब 10 बजे वह मित्र धीरज के साथ कमरे में सो रहा था। इस दौरान दरवाजा खुला रह गया और इसका फायदा उठाकर चोर दो लैपटाॅप,  एक मोबाइल, एक स्पीकर व एक घड़ी सहित करीब  67 हजार रुपए का माल चुरा ले गया। पश्चात पुलिस ने फुटेज व तकनीकी के आधार पर आरोपियों के लोकेशन का पता लगाया और मोमिनपुरा में जाल बिछाकर आरोपी   विश्वनाथन उमरूगन वसंनधा और उसके साथी मंजन गोविंदन को धर दबोचा। आरोपियों ने दो लैपटॉप व अन्य सामान चोरी करने की बात कबूल की है।   

घड़ी नहीं मिली :  पुलिस ने घड़ी छोड़कर करीब 66 हजार रुपए का माल जब्त किया। आरोपियों से 5 मोबाइल व उक्त 66 हजार रुपए सहित कुल  1.36 लाख रुपए का माल जब्त किया है। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक  अनिल मेश्राम कर रहे हैं। पुलिस परिमंडल 4 के उपायुक्त विजयकांत सागर, सहायक पुलिस आयुक्त गणेश बिरादार के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। वरिष्ठ थानेदार सी.एम. यादव के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक अनिल मेश्राम,  हवलदार अविनाश ठाकरे, मिलिंद पटले, नायब सिपाही कमलेश गणेर, सुहास हिंगणे, प्रशांत सोनुलकर ने कार्रवाई की। 
 


 

Created On :   5 Dec 2022 6:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story