जामनगर में नाबालिग को पीटने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित

Two policemen suspended for beating minor in Jamnagar
जामनगर में नाबालिग को पीटने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित
गुजरात जामनगर में नाबालिग को पीटने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित
हाईलाइट
  • जांच के आदेश

डिजिटल डेस्क, जामनगर। गुजरात के जामनगर में एक नाबालिग को पीटने के आरोप में दो पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। निलंबन का आदेश जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) प्रेम सुख डेलू ने दिया और शुक्रवार को उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दिए।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए डीएसपी ने कहा कि नाबालिग के माता-पिता ने व्यक्तिगत रूप से दो कांस्टेबल हितेश चावड़ा और वनराज खावड़ के खिलाफ शिकायत की थी कि उन्होंने उनके 17 वर्षीय बेटे को पीटा था।

उन्होंने कहा, एक नाबालिग होने के नाते कथित अत्याचार का पीड़ित है, मैं इसे हल्के में नहीं ले सकता और इसलिए निलंबन की तत्काल कार्रवाई की गई और जांच के आदेश दिए गए हैं। चावड़ा और खवड़ जामनगर के बी डिवीजन पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

हालांकि, इंस्पेक्टर एच.पी. जाला ने आईएएनएस को बताया, माता-पिता की मौखिक शिकायत पर डीएसपी ने कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है। यह नहीं पता कि कांस्टेबलों ने किन कारणों से नाबालिग को पीटा था या नहीं। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों आरक्षकों को नाबालिग पर अवैध शराब के धंधे में शामिल होने का शक था और उससे जानकारी हासिल करने के प्रयास में उन्होंने उसकी पिटाई की होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story