दैनिक भास्कर हिंदी: सेक्स रैकेट के अड्‌डे पर छापा, महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार

December 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सेक्स रैकेट के अड्‌डों पर लगातार छापे के बावजूद इस अवैध धंधे पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। कभी सलून, कभी बॉडी मसाज सेंटर तो कभी ब्यूटी पार्लर की आड़ में इस अवैध व्यवसाय के तार जुड़े रहते हैं।  सामाजिक सुरक्षा विभाग के दस्ते ने बेसा रोड स्थित कस्तूरी नगरी में सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापा मारा। बेलतरोड़ी थाने में प्रकरण दर्ज कर महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकीिएक महिला को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया गया है। 

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
आरोपी अड्डा संचालिका वैशाली संजय माकोडे (40) अनंत नगर और दीपक देवीदास राठोड़ (49) बारशिंगी यवतमाल जिला, वर्तमान में कस्तूरी नगरी निवासी हैं। दस्ते को गुप्त सूचना मिली थी कि वैशाली और दीपक, कस्तूरी नगरी से देह व्यापार का अड्डा संचालित करते हैं। सूचना की पुष्टि करने के लिए गत तीन-चार दिन से पुलिस उनकी गतिविधियों पर नजर रख रही थी। पुष्टि होते ही बुधवार की शाम करीब 4.30 बजे के दौरान तय योजना के तहत पुलिस ने ढाई हजार रुपए देकर नकली ग्राहक को वैशाली के अड्डे पर भेजा। पंटर ने असली ग्राहक की भांति लड़की की डिमांड की उसे एक महिला से मिलवाया गया और उसका रेट भी बताया गया। पंटर ने महिला के लिए हामी भर दी। 

सौदा पक्का होते ही कार्रवाई की
सौदा पक्का होते ही नकली ग्राहक ने कार्रवाई का संकेत दिया। उसके बाद पहले से सादे लिबास में बाहर खड़ी पुलिस फ्लैट में घुसी। पुलिस को सामने पाकर वैशाली और दीपक के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगी थीं। दोनों को देह व्यापार करते हुए रंगेहाथ दबोच लिया गया। कार्रवाई के दौरान उनके कब्जे से एक 30 वर्षीय विवाहिता को पीड़िता के तौर पर मुक्त कराया गया है। घटित प्रकरण से दीपक ने करीब एक वर्ष पहले उक्त फ्लैट किराए पर लिया है। उसके बाद वैशाली के साथ मिलकर भागीदारी में देह व्यापार का अड्डा संचालित करने लगा था। प्रकरण दर्ज कर वैशाली और दीपक को गिरफ्तार किया गया है।  

खबरें और भी हैं...