नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स के बाहर शुरू हुआ त्यागी समाज का धरना अभी भी जारी

Tyagi Samajs protest started outside Grand Omaxe in Noida, still continues
नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स के बाहर शुरू हुआ त्यागी समाज का धरना अभी भी जारी
उत्तर प्रदेश नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स के बाहर शुरू हुआ त्यागी समाज का धरना अभी भी जारी
हाईलाइट
  • तनातनी का माहौल

डिजिटल डेस्क,  नोएडा। नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पेड़ लगाने और उखाड़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में दोबारा पेड़ लगाने के लिए मंगाया था, जिसके बाद सोसाइटी में तनातनी का माहौल हो गया।

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी और पुलिस ने 48 घंटे का समय देकर सोसाइटी के कॉमन एरिया में लगे सभी पेड़ो को हटाने के लिए कहा है, उसके बाद देर शाम किसान नेता मांगेराम त्यागी अपने समर्थकों के साथ ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के गेट पर पहुंच धरना पर बैठ गए हैं।

धरना बुधवार सुबह भी जारी है। मांगेराम त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले डेढ़ महीने से मेरठ में बैठे हुए हैं। उन्होंने सोमवार को नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने उन्हें 24 घंटे का समय दिया था और कहा था कि 24 घंटे के अंदर जो पेड़ सोसाइटी के लोगों के द्वारा हटाए गए हैं, वहां पेड़ लगा दिए जाएंगे। पेड़ ना लगाए जाने के बाद मंगलवार को उन्होंने वहां लगाने के लिए पेड़ मंगाए थे। इसके बाद सोसायटी के लोगों ने हंगामा किया।

मांगेराम त्यागी ने कहा, प्राधिकरण ने पेड़ों को हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया है। हम यहां इसलिए बैठे हैं कि कोई भी पेड़ नहीं हटाया जाएगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story