बेकाबू कार दीवार तोड़कर घर में घुसी , मां-पुत्र घायल   

Uncontrollable car broke into the wall and entered the house, mother and son injured
बेकाबू कार दीवार तोड़कर घर में घुसी , मां-पुत्र घायल   
बेकाबू कार दीवार तोड़कर घर में घुसी , मां-पुत्र घायल   

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ईश्वर नगर में देर रात एक बेकाबू कार दीवार तोड़ते हुए घर में घुस गई। हादसे में मां-बेटा घायल हो गए। घटना में मोटर साइकिल सहित घरेलू सामान तहस-नहस हो गया। नंदनवन थाने में आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है ईश्वर नगर निवासी सुनीता बर्वे (48) नामक महिला अपने बहन के घर में रहती है। मकान के बाजू में बबन सोमकुंवर नामक व्यक्ति अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ रहता है।  रात  के समय जब यह लोग अपने-अपने कमरों में सोए हुए थे, तभी बेकाबू कार क्र.-एम.एच.-31-ई.के.-304 उनके घर में घुस गई।

कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि, कमरे की दीवार क्षतिग्रस्त होकर गहरी नींद में सोई सुनीता पर गिर पड़ी। हादसे में सुनीता और उसका बेटा सुशांत जख्मी हो गए। सुशांत दूसरे कमरे में होने से उसे ज्यादा चोट नहीं आई। सुनीता गंभीर रुप से घायल हो गई। बबन और उसके परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए है,लेकिन उसकी मोटरसाइकिल, पलंग, टेबल और अन्य घरेलू सामान तहस-नहस हो गया। सूचना मिलते ही नंदनवन पुलिस मौके पर पहुंची। सुनीता और सुशांत को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आकाश विकास पाटील, महल निवासी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

कार पर लिखा है ‘कोविड़ योद्धा
जिस कार से यह हादसा हुआ उस कार पर कोविड़ योद्धा लिखा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे, जो नशे में थे। हादसे से बम जैसे धमाके की आवाज परिसर में गूंज उठी, जिससे लोग घरों से बाहर निकल आए। लोगों ने कार में सवार दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल हो गया।

Created On :   26 May 2020 4:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story