हैदराबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के घर पर अज्ञात लोगों ने किया पथराव

Unknown people pelted stones at senior Congress leaders house in Hyderabad
हैदराबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के घर पर अज्ञात लोगों ने किया पथराव
तेलंगाना हैदराबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के घर पर अज्ञात लोगों ने किया पथराव
हाईलाइट
  • पथराव में कार क्षतिग्रस्त

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी. हनुमंत राव के आवास पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अंबरपेट में पूर्व राज्यसभा सदस्य के घर के सामने खड़ी एक कार पथराव में क्षतिग्रस्त हो गई। हमला बुधवार रात को हुआ। पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर का दौरा किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हनुमंत राव ने हमले की निंदा की। उन्होंने अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रहने के लिए सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि एक नेता जो प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रमुख और एक सांसद के रूप में काम कर चुका है, उसे कोई सुरक्षा नहीं है। राव ने कहा कि पहले भी उन्हें धमकी भरे फोन आए थे और हालांकि उन्होंने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को एक अभ्यावेदन दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पूर्व सांसद ने कहा कि वह कमजोर वर्गों और पिछड़े वर्गों की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने राव के घर पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने वरिष्ठ नेता से फोन पर बात की। पीसीसी प्रमुख ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की समस्या बढ़ रही है। उन्होंने हमले में शामिल लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की और चेतावनी दी कि कांग्रेस पार्टी अपने नेताओं पर हमलों पर चुप नहीं रहेगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   14 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story