योगी सरकार ने महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए जारी किए हेल्पलाइन नंबर

UP government issued helpline numbers
 योगी सरकार ने महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए जारी किए हेल्पलाइन नंबर
 योगी सरकार ने महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए जारी किए हेल्पलाइन नंबर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन से उत्पन्न स्थित के मद्देनजर महाराष्ट्र में निवास कर रहे उत्तर प्रदेश के निवासियों को यदि उत्तर प्रदेश में कोई समस्या है तो वे अपनी समस्याएं ई मेल और दूरभाष पर प्रेषित कर सकते हैं। मुंबई में उत्तर प्रदेश सरकरा के स्थानीय आयुक्त बिमलेश कुमार औदीच्य ने यह जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि ईमेल आईडी nodalofficerup4maharashtra@gmail.com अथवा टेलिफोन क्रमांक 02227811861 (यूपी भवन, वाशी, नई मुम्बई) व मोबाइल क्रमांक 9137452238,970290159,9821058315 पर अपनी शिकायतों से अवगत करा सकते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोराना वायरस की  समस्या के मद्देनजर औदीच्य को तात्कालिक प्रभाव से मुम्बई में रहकर उत्तर प्रदेश सरकार के स्थानिक आयुक्त के तौर पर कार्य करने का आदेश दिया गया है

वरिष्ठ आईएएस नितीन गोकर्ण महाराष्ट्र के प्रभारी 
मुंबई भाजपा के महासचिव अमरजीत मिश्र ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए उत्तरप्रदेश की योगी सरकार द्वारा किये जा रहे त्वरित निर्णयों का स्वागत किया है।श्री मिश्र ने कहा कि 21 दिनों तक राष्ट्रव्यापी लॉक डाऊन के दौरान कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर तकलीफ को मात देने व विभिन्न प्रदेशों मे अटके उत्तरप्रदेश के नागरिकों की हर संभव सहायता करने के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर प्रदेश के लिए प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति की है।इसी क्रम मे वरिष्ठ आईएएस नितिन गोकर्ण व अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) एस बी शिराडकर महाराष्ट्र के प्रभारी बनाये गए हैं ।
भाजपा नेता श्री मिश्र ने कहा कि प्रदेश में सबसे पहले लॉकडाऊन की घोषणा व अपने फेरीवालों ,दिहाडी मजदूरों व मनरेगा के मजदूरों को एक हजार रुपए की घोषणा करने में योगी सबसे आगे रही है। प्रदेश की जनता की असुविधा को दूर करने के लिए विभिन्न उपक्रम किया। अस्पतालों का जायजा लिया ,लगातार अधिकारियों की बैठक की। सभी जरुरी विभागों के मुख्य सचिवों की कोरोना के संदर्भ में मॉनिटरिंग कमिटी बनाई। जो कमिटी नियमित रुप से अपने विभाग द्वारा किये गए कार्यों का ब्योरा देगी।
 

 

 

 

 

 

 

 

Created On :   28 March 2020 3:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story