पत्नी से अनबन के बाद शीर्ष कार्यकारी ने की आत्महत्या

UP: Top executive commits suicide after rift with wife
पत्नी से अनबन के बाद शीर्ष कार्यकारी ने की आत्महत्या
यूपी पत्नी से अनबन के बाद शीर्ष कार्यकारी ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। एक शीर्ष बहुराष्ट्रीय कंपनी के उप महाप्रबंधक ने सुशांत गोल्फ सिटी स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान गोरखपुर निवासी 39 वर्षीय अभिषेक शुक्ला के रूप में हुई है। शुक्ला के फ्लैट से मिली कई तस्वीरों से संकेत मिलता है कि वह भाजपा नेता भी थे।

शुक्ला अपने दोस्त पवन कुमार पांडे के साथ रहते थे, जो गोरखपुर का रहने वाला है। पांडे घटना के समय फ्लैट में मौजूद थे। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी), गोसाईंगंज, स्वाति चौधरी ने कहा, शुक्ला की गर्दन के बाईं ओर गोली लगने का घाव है। वह सुशांत गोल्फ सिटी के एक अपार्टमेंट में रह रहे थे। वह अपनी पत्नी के साथ झगड़े के दो महीने बाद फ्लैट में गए थे।

शुक्ला की पत्नी अपनी बेटी के साथ दूसरे अपार्टमेंट में रहती हैं। उनके पड़ोसियों ने कहा कि शुक्ला के दोस्त अक्सर उनसे मिलने आते थे।रविवार की आधी रात के करीब शुक्ला और पवन घर लौटे। पवन दूसरे कमरे में सोने चला गया। सोमवार की सुबह, पवन के पास शुक्ला के रिश्तेदार ऋषि मिश्रा का फोन आया कि वह फोन कॉल नहीं उठा रहे हैं।

पवन तुरंत शुक्ला के कमरे में गए और पाया कि वह एक कुर्सी पर मृत पड़ा है और फर्श पर खून बिखरा हुआ है। पुलिस ने छह पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद किया, जो कथित तौर पर शुक्ला द्वारा लिखा गया है, जिसमें उसने अपनी पत्नी के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने कहा कि शुक्ला ने खुद को गोली मारने से पहले अपनी नसें काटने की कोशिश की और उसकी कलाई पर काटने के निशान मिले हैं।

साथ ही घटनास्थल से एक ब्लेड बरामद किया गया है। शुक्ला ने सुसाइड नोट अपनी मां को व्हाट्सएप पर भेजा था। एसीपी स्वाति चौधरी ने कहा कि सुसाइड नोट को शुक्ला की लिखावट से मिलाने के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

आईएएनएस

Created On :   26 Oct 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story