इंदौर में मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में उद्योगपतियों का हंगामा, लगाया बड़ा आरोप 

Uproar of industrialists in the Investors Summit organized by Madhya Pradesh Government in Indore, made big allegations
इंदौर में मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में उद्योगपतियों का हंगामा, लगाया बड़ा आरोप 
इंवेस्टर्स समिट में फिर हंगामा इंदौर में मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में उद्योगपतियों का हंगामा, लगाया बड़ा आरोप 

डिजिटल डेस्क, इंदौर। इंदौर में मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में उद्योगपतियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पैसे लेकर बुलाया गया था लेकिन अब उन्हें प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। आरोप है कि करीब 47 उद्योगपतियों से दो,दो हजार रुपए लिए गए हैं। 

इस नए विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रवासी भारतीयों को भी नहीं मिली थी एंट्री 

इंदौर में आयोजित हुए प्रवासी भारतीय सम्मेलन के दौरान भी आयोजन स्थल पर उस समय हंगामा हो गया था, जब कई NRI को हॉल में एंट्री करने से रोक दिया गया था। ब्रिलियंट कंवेशन सेंटर के ग्रेड हॉल में तय समय से डेढ़ घंटे पहले एंट्री रोक दी गई। कई NRI को रजिस्ट्रेशन हॉल में ही बैठाकर उनसे कहा गया कि ये स्क्रीन पर ही प्रोग्राम देखें। लंदन के डिप्टी मेयर (बिजनेस) राजेश अग्रवाल 9.45 पर आयोजन स्थल पर पहुंचे। अग्रवाल को भी आयोजन के मुख्य समारोह में जाने से रोक दिया। अग्रवाल करीब 15 मिनट तक अंदर जाने के लिए संघर्ष करते रहे। बाहर मौजूद मीडिया के कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना और सुरक्षाकर्मियों से कहा।

काफी देर बाद अंदर के अधिकारियों को फोन लगाया गया। अग्रवाल उन्हें मिला विदेश मंत्रालय का आमंत्रण पत्र भी दिखाते रहे। बाद में उन्हें दूसरे गेट से अंदर दाखिला मिला। खास बात ये है कि अग्रवाल का नाम अतिथियों में शामिल है जिनके साथ प्रधानमंत्री दोपहर में भोजन करेंगे। इसके अलावा बताया जा रहा है कि कई अन्य NRI भी जिन्हें प्रवेश देने से रोका गया नाराज हो गए। इनमें स्पेन से आए जगदीश फोबियानी और नाइजीरिया से आए देवेश कुमार मिश्रा शामिल है जिन्हें प्रवेश नहीं दिया गया था।

 

Created On :   11 Jan 2023 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story