वीसीके 26 मई को चेन्नई दौरे के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे विरोध प्रदर्शन

VCK will protest against PM Modi during his visit to Chennai on May 26
वीसीके 26 मई को चेन्नई दौरे के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे विरोध प्रदर्शन
चेन्नई वीसीके 26 मई को चेन्नई दौरे के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे विरोध प्रदर्शन
हाईलाइट
  • ईंधन की कीमतों में 18 गुना वृद्धि

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। विदुथलाई चिरुथैगल काची (वीसीके) ने घोषणा की है कि वह 26 मई को अपनी चेन्नई यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध मार्च आयोजित करेगा।

वीसीके के अनुसार, विरोध, केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ है, जिसने देश के लोगों को आर्थिक कठिनाई और सामाजिक गड़बड़ी का कारण बना दिया।

वाम दल भी प्रधानमंत्री के खिलाफ वीसीके के साथ विरोध मार्च में शामिल होंगे। वीसीके नेता और संसद सदस्य थोल थिरुमावलवन ने सोमवार को एक बयान में कहा कि वीसीके केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ वाम दलों द्वारा किए जा रहे राष्ट्रव्यापी विरोध का हिस्सा होगा।

तिरुमावलवन ने कहा कि वाम दल, माकपा, भाकपा, वीसीके और भाकपा-माले संयुक्त रूप से विरोध मार्च करेंगे और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ पर्चे वितरित करेंगे। वीसीके नेता ने कहा कि जहां केंद्र सरकार ने ईंधन की कीमतों में 18 गुना वृद्धि की है, वहीं कीमतों में केवल दो बार कमी की है और मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ मजबूत प्रतिरोध की आवश्यकता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story