फिल्मी स्टाइल में पकड़ाया शातिर वाहन चोर  

Vicious vehicle thief caught in film style
फिल्मी स्टाइल में पकड़ाया शातिर वाहन चोर  
फिल्मी स्टाइल में पकड़ाया शातिर वाहन चोर  

डिजिटल डेस्क, नागपुर।   सीताबर्डी पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर काे फिल्मी स्टाइल में धरदबोचा। आरोपी का नाम वैभव उर्फ ट्रिपल एक्स नारायण भांडेकर (28), सिम  टाकली, मंगलधाम सोसाइटी, प्रताप नगर निवासी है। आरोपी से 4 कारें व 11 दोपहिया वाहन सहित करीब 11 लाख रुपए का माल जब्त किया गया है। उपायुक्त विनीता साहू के मार्गदर्शन में सीताबर्डी के थानेदार जग्वेंद्र सिंह राजपूत व सहयोगियों ने कार्रवाई की। 

वाहन छोड़कर झाड़ियों में जा छिपा
पुलिस के अनुसार बजरंग नगर, अजनी  निवासी राजेंद्र लोखंडे का 26 जून को रामदासपेठ परिसर से दोपहिया वाहन क्र.-एम.एच.-31-सी.वाई.- 4086 चोरी हो गया था। सीताबर्डी थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। शहर में बढ़ते वाहन चोरी के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए एक विशेष दस्ता बनाया गया है। यह दस्ता सोमवार को सीताबर्डी क्षेत्र में गश्त कर रहा था। दस्ते को महाराजबाग रोड पर एक युवक संदिग्ध नजर आने पर दस्ता उसकी ओर बढ़ा तो वह दोपहिया वाहन से भागने लगा। दस्ते ने पीछा किया तो युवक ने महाराजबाग रोड पर वाहन छोड़ दिया और झाड़ियों में जाकर छिप गया, लेकिन दस्ते ने उसे झाड़ियों में जाकर धरदबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम वैभव उर्फ ट्रिपल एक्स नारायण भांडेकर बताया।

विविध थानों में दर्ज हैं 29 मामले
रिकॉर्ड खंगालने पर पता चला कि, उसके खिलाफ शहर के विविध थानों में 29 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी से 4 कारें व दोपहिया वाहन सहित 15 वाहन जब्त किए हैं। सहायक पुलिस निरीक्षक किशोर शेरकी, हवलदार जयपाल राठोड़, पुलिस नायब चंद्रशेखर गौतम, पंकज रामटेके और सिपाही पंकज बागड़े ने कार्रवाई में सहयोग किया। 

Created On :   4 Aug 2020 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story