भोपाल के जिम में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर की धुनाई

Wife thrashes husband and his girlfriend forced in Bhopal gym
भोपाल के जिम में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर की धुनाई
अपराध भोपाल के जिम में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर की धुनाई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति के लिए पत्नी को धोखा देकर प्रेमिका के साथ मौज मस्ती करना और जिम जाना महंगा पड़ गया। पत्नी को जब अपने पति की इस हरकत का पता चला तो वह अपनी बहन के साथ जिम में जा धमकी और पति व प्रेमिका की जमकर धुनाई कर डाली। इस मार-पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामला कोहफिजा इलाके के एक फिटनेस संेटर का बताया जा रहा है। यहां के खानूगांव में रहने वाली एक युवती केा अपने पति की हरकतों पर शक था, इसके चलते महिला ने पति को कई बात चेतावनी दी थी लेकिन पति नहीं माना। इस पर पत्नी ने अपने पति का पीछा करना शुरू कर दिया। इसी के चलते महिला अपनी बहन के साथ फिटनेस सेंटर तक जा पहुॅची जहां उसका पति एक लड़की के साथ पहुॅचा हुआ था।

सेाशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ नजर आ रहा है कि महिला अपने पति से बहस कर रही है, साथ ही अपनी सैंडिल से पति की प्रेमिका की जमकर पिटाई कर रही है। इतना ही नहीं महिला ने पति की प्रेमिका के बाल भी पकड़ रखे है और उसे घसीटने की कोशिश कर रही है। पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर हाथा पाई भी हुई।

महिला, पति और उसकी प्रेमिका से हुई मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बड़ी संख्या में लोग जिम में नजर भी आ रहे हैं, लेकिन कोई भी बीच-बचाव के लिए आगे नहीं आया। बताया गया है कि यह घटनाक्रम 15 अक्टूबर की शाम का है। इससे पहले महिला ने अपने पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की जहानाबाद थाने में रिपेार्ट दर्ज कराई हुई है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Oct 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story