पार्किंग विवाद में महिला की हत्या, चाकू घोंपनेवाला आरोपी गिरफ्तार

Woman murdered in a parking dispute, accused of stabbing knife arrested
 पार्किंग विवाद में महिला की हत्या, चाकू घोंपनेवाला आरोपी गिरफ्तार
 पार्किंग विवाद में महिला की हत्या, चाकू घोंपनेवाला आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नंदनवन क्षेत्र में वाहन पार्किंग को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक महिला का नाम आरती गिरडकर है। घटना 24 जून को हुई। पुलिस ने आरोपी एकनाथ टापरे के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार नंदनवन झोपडपट्‌टी गली नंबर 5 के डी के कॉलेज के पास रहने वाले नितीन नारायण गिरडकर (42) की पत्नी आरती गिरडकर (34) का उनके पडोसी बंडू उर्फ एकनाथ टापरे से वाहन पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। आरती और बंडू में पहले शाब्दिक बहस हुई, बाद में दोनों के बीच गालीगलौज शुरू हो गया । विवाद बढ़ने पर आरोपी बंडू ने गुस्से में आकर आरती के कंधे, सीने और पेट पर चाकू से वार कर दिया।

 गंभीर रुप से जख्मी आरती को अस्पताल ले जाने पर प्राथमिक जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक आरती के पति की शिकायत पर नंदनवन पुलिस ने आरोपी बंडू के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ थानेदार संदीपानि पवार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी बंडू के पास मालवाहक वाहन है। आरती के पति नितीन गिरडकर का साउंड सिस्टम का कारोबार है। आरती और बंडू के बीच 24 जून को रात में वाहन पार्किंग को लेकर विवाद होने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। नंदनवन पुलिस मामले की जांच कर रही है

 बंडू ने मनपा में लिया ठेका

आरोपी बंडू के खिलाफ पिछले चार वर्ष से कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं हुआ है। बंडू पर धारा 324 के तहत मामला दर्ज है। उसने मनपा के ठेके लेकर काम करना शुरू किया था। महिला द्वारा गालीगलौज करने पर वह तैश में आकर उस पर चाकू से हमला किया। 

Created On :   25 Jun 2020 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story