पढ़ाई में लापरवाही पर युवक ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

Young man thrashed his younger brother for negligence in studies
पढ़ाई में लापरवाही पर युवक ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला
शर्मसार करने वाली घटना पढ़ाई में लापरवाही पर युवक ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। भुवनेश्वर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। जहां बड़े भाई ने छोटे भाई की पढ़ाई में लापरवाही बरतने और बेवजह पैसे खर्च करने पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए ये जानकारी दी। मृतक की पहचान राज मोहन सेनापति (21) के रूप में हुई है, जबकि उसका बड़ा भाई बिस्वा मोहन एमबीए ग्रेजुएट है। पुलिस ने बताया कि दोनों नयागढ़ जिले के इटामती इलाके के रहने वाले हैं और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए भुवनेश्वर में रह रहे थे। नयापल्ली पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी बिस्वा मोहन ने बैंकिंग विशेषज्ञ अधिकारी के लिए प्रारंभिक और मुख्य लिखित परीक्षा पास कर ली है।

दूसरी ओर मृतक राज मोहन बी.एड कर रहा था और अपने परिवार द्वारा दी गई अच्छी रकम खर्च करके प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। हालांकि, वह किसी भी परीक्षा को क्रैक करने में विफल रहा। इससे बिस्वा मोहन नाराज हो गया, जिसने अपने छोटे भाई को उसके कमरे में सोमवार शाम को जमकर पीटा। भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने बताया कि राज मोहन के बेहोश होने पर उसे कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में नयापल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर बिस्वा मोहन को गिरफ्तार कर लिया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story