ऐप स्टोर घोटालों की रिपोर्ट करने के लिए एप्पल ने जोड़ा नया फीचर

Apple adds new feature to report App Store scams
ऐप स्टोर घोटालों की रिपोर्ट करने के लिए एप्पल ने जोड़ा नया फीचर
सुविधा ऐप स्टोर घोटालों की रिपोर्ट करने के लिए एप्पल ने जोड़ा नया फीचर

डिजिटल डेस्क, सेन फ्रांसिस्को। ऐप्पल ने अपने रिपोर्ट ए प्रॉब्लम बटन का एक नया और बेहतर फीचर जोड़ा है जो अब उपयोगकर्ताओं को सीधे ऐप स्टोर में इसकी लिस्टिंग से एक स्कैमी ऐप की रिपोर्ट करने देगा। स्कैम हंटर कोस्टा एलिफथेरियो ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि बटन न केवल वर्षो में पहली बार व्यक्तिगत ऐप लिस्टिंग में वापस आ गया है, बल्कि अब इसमें ड्रॉप-डाउन मेनू में एक समर्पित रिपोर्ट ए स्कैम या फ्रॉड विकल्प भी शामिल है।

पहले रिपोर्ट ए प्रॉब्लम विकल्प ऐप स्टोर में ऐप्स और गेम्स टैब के सबसे नीचे दब गया था। अब, आईओएस 15 के रूप में, रिपोर्ट ए प्रॉब्लम बटन को कहीं अधिक प्रमुख स्थान दिया गया है। बटन को टैप करने से उपयोगकर्ता एक समर्पित वेबसाइट पर जाते हैं जहां कोई धनवापसी का अनुरोध करना, गुणवत्ता की समस्या की रिपोर्ट करना, उनकी सामग्री ढूंढना, आपत्तिजनक सामग्री की रिपोर्ट करना, किसी घोटाले या धोखाधड़ी की रिपोर्ट करना और बहुत कुछ चुना जा सकता है।

पहले, यह केवल संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट करें, गुणवत्ता की समस्या की रिपोर्ट करें, धनवापसी का अनुरोध करें या मेरी सामग्री ढूंढें दिखाता था, लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी की रिपोर्ट करें बटन नहीं दिखाता था। ऐप्पल ने हाल ही में ऐप स्टोर डेवलपर्स के लिए नए मार्केटिंग टूल की घोषणा की, जो अपने अनुप्रयोगों को बढ़ावा देना चाहते हैं। 

नए मार्केटिंग टूल की लॉन्चिंग आईओएस 15 और वॉचओएस 8 की रिलीज से पहले हुई है। अपनी डेवलपर वेबसाइट पर एक पोस्ट में, ऐप्पल ने बताया कि नए मार्केटिंग टूल डेवलपर्स के लिए अपने एप्लिकेशन को बढ़ावा देने के लिए बैनर और इमेज जैसी संपत्ति बनाना आसान बनाते हैं। कुछ ही क्लिक में, डेवलपर ऐप आइकन, क्यूआर कोड या ऐप स्टोर बैज सहित कस्टम एसेट् बना सकते हैं।

आईएएनएस

Created On :   5 Oct 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story