सप्लायर्स से 9 करोड़ आईफोन 14 यूनिट बनाने को कहा

Apple asks suppliers to make 90 million iPhone 14 units
सप्लायर्स से 9 करोड़ आईफोन 14 यूनिट बनाने को कहा
एप्पल सप्लायर्स से 9 करोड़ आईफोन 14 यूनिट बनाने को कहा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर अपने आपूर्तिकर्ताओं से कम से कम 9 करोड़ अगली पीढ़ी के आईफोन्स बनाने के लिए कह रहा है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, वास्तव में, एप्पल ने ब्लूमबर्ग का हवाला देते हुए, 2022 के लिए कुल 22 करोड़ आईफोन्स को इकट्ठा करने का अनुमान लगाया है।

एप्पल ने महामारी-युग की मंदी का अच्छी तरह से सामना किया है। उदाहरण के लिए, मैक शिपमेंट 2022 की पहली तिमाही में बढ़ा, भले ही व्यापक पीसी बाजार में गिरावट आई।

2022 की दूसरी तिमाही में, एप्पल ने 2012 के बाद से अपनी सबसे अच्छी बाजार हिस्सेदारी देखी, जो वैश्विक बाजार का 16 प्रतिशत हिस्सा था।

एप्पल के आईफोन ने 400 डॉलर से अधिक की लागत वाले उपकरणों के लिए पहली तिमाही के वैश्विक बाजार हिस्सेदारी का 62 प्रतिशत हिस्सा लिया, यह सुझाव देते हुए कि एप्पल के लक्षित दर्शक अभी भी एक हाई-एंड डिवाइस पर खर्च करने को तैयार हैं।

इस बीच, हाल ही में, प्रमुख विश्लेषक मिंग-ची कू ने कहा कि उनके सर्वेक्षण ने आईफोन 14 मॉडल की आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं दिखाया।

इससे पहले, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आगामी आईफोन 14 में चीन और ताइवान के बीच बढ़ते तनाव के कारण देरी हो सकती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story