रिपोर्ट: सस्ते iPad Air पर काम कर रही है Apple,  A13 प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

Apple is working on a new cheaper ipad air, launch soon
रिपोर्ट: सस्ते iPad Air पर काम कर रही है Apple,  A13 प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च
रिपोर्ट: सस्ते iPad Air पर काम कर रही है Apple,  A13 प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च

डिजि​टल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन दिग्गज टेक कंंपनी Apple (एप्पल) काफी समय से अपने आने वाले सस्ते iPad Air 2020 (आईपैड एयर 2020 ) लैपटॉप को लेकर चर्चाओं में है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस लैपटॉप पर लगातार काम कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि iPad Air 2020 उम्मीद से ज्यादा सस्ता हो सकता है। इसे दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि अब तक इस अगामी लैपटॉप की कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुकी हैं। ताजा रिपोर्ट में कहा गया है iPad Air 2020 में A13 प्रोसेसर का यूज किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक नए इस लैपटॉप की लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस लैपटॉप की ​लीक रिपोर्ट्स के बारे में...

Philips ने लॉन्च किए दो प्रीमियम 4K LED TV, जानें कीमत और फीचर्स

कीमत
चूंकि रिपोर्ट में iPad Air 2020 को एक किफायती लैपटॉप बताया गया है। तो बता दें कि इसे लगभग 500 डॉलर (लगभग 37,500 रुपए) में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी रियल प्राइज लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। 

Apple iPad Air की संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट के अनुसार, iPad Air 2020 में 10.8 इंच की स्क्रीन मिलेगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस लैपटॉप में A13 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया था कि Apple 2020 की दूसरी छमाही में एक नया 10.8-इंच iPad लॉन्च करेगी।

Soundcore Rave Mini पार्टी स्पीकर भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

इसकी बिक्री अगले साल (2021 की पहली छमाही में) होगी। इस लैपटॉप में 8.5-इंच की​ डिस्प्ले मिलेगी। इस रिपोर्ट में इस बात की संभावना भी जताई गई कि ऐप्पल दोनों आईपैड के साथ एक 20-वाट फास्ट चार्जिंग एडाप्टर शामिल करेगी।

यहां बता दें कि Apple के सितंबर 2020 के सालाना इवेंट के दौरान, कंपनी नए iPhone 12-सीरीज भी पेश करेगी। इसके अलावा इस इवेंट में iPhone 12, iPhone 12 Max, iPhone 12 Pro, और iPhone 12 Pro Max सहित लाइनअप को पेश किए जाने की संभावना भी है। 

Created On :   19 July 2020 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story