comScore

Store: Apple ऑनलाइन स्टोर भारत में सितंबर को होगा लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे ये लाभ

Store: Apple ऑनलाइन स्टोर भारत में सितंबर को होगा लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे ये लाभ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन कंपनी Apple (एपल) को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि कंपनी भारत में अपना ऑनलाइन स्टोर खोलेगी। जिससे ग्राहकों को सीधे कंपनी के स्टोर से ही डिवाइस खरीदने की सुविधा मिलेगी। अब कंपनी ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। Apple ने 23 सितंबर को ऑनलाइन स्टोर खोलने की घोषणा की है। बता दें अब तक ग्राहकों को भारत में Apple के डिवाइसेज थर्ड पार्टी रिटेलर स्टोर्स व ऑनलाइन वेबसाइट्स Amazon और Flipkart से खरीदने पड़ते हैं। 

नया ऑनलाइन स्टोर ग्राहकों को दुनिया भर के Apple स्टोर में पाए जाने वाले समान प्रीमियम अनुभव प्रदान करेगा, जो ऑनलाइन टीम के सदस्यों द्वारा दिया जाएगा। Apple के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक सहायता हिंदी और अंग्रेजी दोनों में उपलब्ध होगी। Apple विशेषज्ञ ग्राहकों को नए उत्पादों के बारे में पता लगाने में मदद करेंगे और मैक डिवाइसों को कस्टम-कॉन्फिगर भी करेंगे। 

Samsung: Galaxy Note 20 पर पाएं 15,000 रुपए का भारी डिस्काउंट, कंपनी ने लॉन्च किया लिमिटेड पीरियड ऑफर

मिलेंगी ये सुविधाएं
ऐप्पल अपने उत्पादों के साथ-साथ ट्रेड-इन प्रोग्राम पर फाइनेंसिंग विकल्प भी प्रदान करेगा। यह मैकबुक, आईपैड, एक्सेसरीज और यहां तक ​​कि AppleCare + पर भी विद्यार्थियों को छूट प्रदान करेगा। कंपनी का कहना है कि इसमें कस्टमर को ट्रेड-इन प्रोग्राम के साथ फाइनेंशियल विकल्प उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ऑनलाइन स्टोर पर यूजर्स आकर्षक डिस्काउंट के साथ AppleCare+ खरीद पाएंगे।  

इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव सीजन में खास ऑफर भी पेश करने की घोषणा की है। अक्टूबर में शुरू होने वाले फेस्टिव सीजन में छात्रों को Mac और iPad पर डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। वहीं फेस्टिव सीजन में आप कंपनी के किसी भी प्रोडक्ट को सिलेक्ट करके उस पर अपने सिग्नेचर बनवा सकते हैं। 

Apple ने अक्टूबर में फोटोग्राफी और संगीत से जुड़े "टुडे एट एप्पल" सेशन को मुफ्त ऑनलाइन आयोजित करने की योजना बनाई है। यह चुनिंदा प्रोडक्ट्स के सिग्नेचर गिफ्ट रैप और पर्सनलाइजेशन भी प्रदान करेगा। इच्छुक उपभोक्ता व्यक्तिगत रूप से या तो इमोजी या अंग्रेजी, बंगाली, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मराठी, तमिल में कोई टेक्सट पर्सनलाइज करा सकते हैं।
 

कमेंट करें
VKQ0j