जल्द ही आईफोन 13 के वॉच अनलॉक फीचर में सुधार करेगा एप्पल

Apple will soon improve the Watch Unlock feature of the iPhone 13
जल्द ही आईफोन 13 के वॉच अनलॉक फीचर में सुधार करेगा एप्पल
समस्या ठीक जल्द ही आईफोन 13 के वॉच अनलॉक फीचर में सुधार करेगा एप्पल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने कहा है, ऐप्पल वॉच के साथ अनलॉक फीचर उसके नए आईफोन 13 उपकरणों के साथ काम नहीं कर है। आगामी सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ इस समस्या को ठीक कर लिया जाएगा। आईफोन निर्माता ने समर्थन दस्तावेज में कहा, यदि आप फेस मास्क पहनकर अपने आईफोन को अनलॉक करने का प्रयास करते हैं और वॉच के साथ अनलॉक सेट करने में सक्षम नहीं हो पा रहे हैं तो यह समस्या आने वाले सॉ़फ्टवेयर अपडेट में ठीक की जाएगी। अपडेट उपलब्ध होने तक आईफोन 13 को अनलॉक करने के लिए अपने पासकोड का उपयोग करें।

एप्पल वॉच के साथ अनलॉक को बंद करने के लिए, सेटिंग- फेस आईडी और पासकोड पर जाएं। इससे पहले, कई उपयोगकर्ताओं ने पाया कि वे अपने आईफोन 13 को वॉच से अनलॉक नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके आईफोन 13 प्रो और ऐप्पल वॉच एसई दोनों नवीनतम आईओएस और वॉचओएस अपडेट के साथ सुधार होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनपेयरिंग और रिपेयरिंग, दोनों डिवाइस को हार्ड रीसेट करने, पासकोड को चालू और बंद करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं आईफोन 11 प्रो मैक्स और आईफोन एक्स सहित आईफोन के पुराने मॉडलों पर आईओएस 15 पर यह सुविधा ठीक काम कर रहा है।

आईएएनएस

Created On :   27 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story