आसुस ने भारत में लॉन्च किए नए लैपटॉप, कीमत 74,990 रुपये से शुरू

Asus launches new laptops in India, starting at Rs 74,990
आसुस ने भारत में लॉन्च किए नए लैपटॉप, कीमत 74,990 रुपये से शुरू
प्रोआर्ट सीरीज आसुस ने भारत में लॉन्च किए नए लैपटॉप, कीमत 74,990 रुपये से शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की टेक दिग्गज आसुस ने भारत में प्रोआर्ट सीरीज के तहत 74,990 रुपये से शुरू होने वाले नए लैपटॉप लॉन्च किए। फ्लैगशिप प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी के साथ, आसुस ने एएमडी/इंटेल और 14 इंच/16 इंच वेरिएंट में वीवोबुक की एक श्रृंखला का अनावरण किया है जिसमें वीवोबुक प्रो 14 और वीवोबुक प्रो 15 ओएलईडी, वीवोबुक प्रो 14एक्स ओएलईडी और वीवोबुक प्रो 16एक्स ओएलईडी शामिल हैं।

आसुस इंडिया के बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप अर्नोल्ड सु ने कहा, हाल के समय उद्योग में नए रुझानों को चलाने में उत्प्रेरक साबित हुए हैं और निर्माताओं की बिरादरी को विशेष मशीनों को चुनने के लिए प्रेरित किया है जो उनकी विशेष आवश्यकता को पूरा करते हैं।

सु ने कहा, एएसयूएस में, जब भी नई तकनीक को पेश करने का अवसर मिलता है, तो हम अग्रणी बनने का प्रयास करते हैं और हमारी प्रोआर्ट सीरीज का शुभारंभ रचनाकारों के समुदाय के लिए कुछ खास लाने की दिशा में एक कदम है।

प्रोआर्ट स्टूडियोबुक 16 ओएलईडी शक्तिशाली एएमडी रायजन 5000 सीरीज (एच5600) और आरटीएक्स 3070 (एच5600) ग्राफिक्स तक तेज एनवीडिया जिफोर्स का लाभ उठाता है। लैपटॉप में अधिकतम प्रदर्शन, रॉक-सॉलिड विश्वसनीयता और व्यापक सॉफ्टवेयर संगतता सुनिश्चित करने के लिए एनवीडिया स्टूडियो ड्राइवर्स की सुविधा है।

क्रिएटर सीरीज पीसी के अलावा, आसुस ने आसुस प्रोआर्ट लैब की भी घोषणा की है, जो पूरे उद्योग में उभरते और स्थापित क्रिएटर्स के लिए एक साथ आने, साझा करने और एक दूसरे से सीखने के लिए एक समर्पित कार्यक्रम है। उत्पाद 14 दिसंबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर बेचे जाएंगे। प्रोआर्ट स्टूडियोबुक रेंज जनवरी से उपलब्ध होगी।

आईएएनएस

Created On :   14 Dec 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story