बाईजूस ने नए इनोवेशन हब के शुभारंभ की घोषणा की

Byjus Announces Launch of New Innovation Hub
बाईजूस ने नए इनोवेशन हब के शुभारंभ की घोषणा की
सुविधा बाईजूस ने नए इनोवेशन हब के शुभारंभ की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एडटेक कंपनी बाईजूस ने मंगलवार को बाईजूस लैब लॉन्च करने की घोषणा की जो यूके, यूएस और भारत में स्थित एक इनोवेशन हब है। हब सीखने में प्रौद्योगिकी की भूमिका को फिर से परिभाषित करेगा और शक्तिशाली विचारों को समाधान में बदल देगा। यह मशीन लर्निग (एमएल) और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) पेशेवरों, दोनों अनुभवी और साथ ही नए स्नातकों के लिए एक रोमांचक और पूर्ण वातावरण तैयार करेगा।

नए उद्यम के लिए, बाईजूस यूके, यूएस और भारत में एआई और एमएल विशेषज्ञों को नियुक्त करेगा, जो लंबे गर्भकाल वाली परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे। इसमें बच्चों की सीखने की आदतों में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए गहन विश्लेषण शामिल है।

बाईजूस के चीफ इनोवेशन एंड लर्निग ऑफिसर देव रॉय ने एक बयान में कहा, कंप्यूटिंग, टेक्नोलॉजी और डेटा की क्षमता को मिलाकर, हम बाईजूस लैब में सूचना और प्रौद्योगिकी की शक्ति का पता लगाना चाहते हैं ताकि एक अधिक व्यक्तिगत, उन्नत और लोकतांत्रिक शिक्षण तैयार किया जा सके।

रॉय ने कहा, जैसा कि हम आगे बढ़ना और प्रयोग करना जारी रखते हैं, हम अपने अंतिम ग्राहकों के लिए नवाचार को वास्तविक और प्रासंगिक बनाने के लिए व्यापार और प्रौद्योगिकी के चौराहे पर काम करेंगे। हम अपनी टीम को मजबूत करने और बदलने के लिए उज्‍जवल और जिज्ञासु दिमाग के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।

आईएएनएस

Created On :   5 Oct 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story