Gionee की किफायती स्मार्टवॉच में मिलते हैं ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Gionee StylFit smartwatch: These great features will be available at a low price
Gionee की किफायती स्मार्टवॉच में मिलते हैं ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत
Gionee की किफायती स्मार्टवॉच में मिलते हैं ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee (जिओनी) ने भारतीय बाजार में एक साथ अपनी तीन स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इनमें StylFit GSW6(स्टायफिट जीएसडब्ल्यू 6), StylFit GSW7(जीएसडब्ल्यू 7) और StylFit GSW8(जीएसडब्ल्यू 8) शामिल हैं। इनकी शुरुआती कीमत 2,099 रुपए रखी गई है। खासियत यह कि तीनों ही स्मार्टवॉच फिटनेस ट्रैकिंग हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर से लैस हैं।

Gionee StylFit GSW6 की कीमत 6,999 रुपए रखी गई है, वहीं Gionee StylFit GSW7 की कीमत 3,999 रुपए और Gionee StylFit GSW8 की कीमत 8,999 रुपए है। हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत Gionee StylFit GSW7 को फ्लिपकार्ट से 2,099 रुपए में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इन स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन...

Infinix Note 10 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Gionee StylFit GSW6: स्पेसिफिकेशन
Gionee StylFit GSW6 में कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ स्क्वॉयर डिस्प्ले दी गई है।इस वॉच में इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर दिया गया है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर के अलावा, हार्ट रेट मॉनिटर भी मिलता है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें 220mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी का दावा है कि यह 15 दिनों के बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5 दिया गया है। इसमें वॉयस कॉलिंग और म्यूजिक प्लेबैक का सपोर्ट मिलता है। 

Gionee StylFit GSW7: स्पेसिफिकेशन
Gionee StylFit GSW7 में 1.3 इंच की सर्कुलर टच डिस्प्ले दी गई है। इस वॉच के जरिए आप अपने स्मार्टफोन के कैमरे को भी ऑपरेट कर सकते हैं। साथ ही फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे। हालांकि इसमें कॉलिंग फीचर नहीं मिलेगा। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर के अलावा हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v4 दिया गया है। इसमें दी गई बैटरी 4 दिन का बैकअप देने में सक्षम है। 

Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

Gionee StylFit GSW8: स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टवॉच में टच सपोर्ट के साथ सर्कुलर डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टवॉच में कॉलिंग फीचर मिलता है इसके लिए इसमें स्पीकर और माइक्रोफोन मिलता है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, पेडोमीटर और कैलोरी काउंटर जैसे फीचर्स के अलावा वॉकिंग, रनिंग, हाइकिंग जैसे स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्ल्टूथ दिया है। इसमें 300mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी के अनुसार यह वॉच 7 दिनों का बैकअप या 18 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है।

Created On :   13 Jun 2021 6:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story