गूगल का क्रॉम ओएस अब वेरिएबल रिफ्रेश रेट को करेगा सपोर्ट

Googles Chrome OS will now support variable refresh rate
गूगल का क्रॉम ओएस अब वेरिएबल रिफ्रेश रेट को करेगा सपोर्ट
घोषणा गूगल का क्रॉम ओएस अब वेरिएबल रिफ्रेश रेट को करेगा सपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूएस-आधारित सर्च इंजन दिग्गज गूगल कथित तौर पर क्रोम ओएस के लिए वेरिएबल रिफ्रेश रेट (वीआरआर) डिस्प्ले के लिए पूर्ण समर्थन लाने की योजना बना रहा है। जैसा कि क्रॉमबुक्स के बारे में पता चला है, वेरिएबल रीफ्रेश रेट डिस्प्ले के लिए समर्थन क्रोम ओएस 101 देव चैनल पर चल रहा है। परिवर्तनशील रिफ्रेश रेट मॉनिटर रिफ्रेश रेट को अंतराल से बचने के लिए गेम फ्रेम रेट के साथ सिंक्रोनाइज करने की अनुमति देती है। क्रोम ओएस का यह अपडेट गेम में बेहतर अनुभव लेकर आएगा।

गूगल ने हाल ही में क्रोम ओएस फ्लेक्स नामक एक अर्ली एक्सेस प्रोग्राम की घोषणा की है जो अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को मौजूदा विंडोज और मैक पर लाएगा। क्रॉम ओएस का नया वर्जन, व्यवसायों और स्कूलों के लिए डिजाइन किया गया है और मिनटों में इंस्टॉल किया जा सकता है।

क्रोम ओएस फ्लेक्स चलाने वाले उपकरणों में प्रक्रिया में किसी भी अंतर के बिना उद्यम और शिक्षा क्रोमबुक के समान सेटअप और लाइसेंसिंग के साथ प्रबंधित करने की क्षमता होगी।

क्रोम ओएस फ्लेक्स मूल रूप से क्लाउडरेडी का एक अपग्रेडिड वर्जन है, जिसमें समान कार्यक्षमता है। क्लाउडरेडी को नेवरवेयर द्वारा विकसित किया गया था, जिसे गूगल ने 2020 में अधिग्रहित कर लिया था। कंपनी का मुफ्त क्लाउडरेडी इंस्टॉलर पुराने विंडोज पीसी को क्रोम डिवाइस में बदलना आसान बना सकता है।

आईएएनएस

Created On :   21 March 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story