क्यूबो ने ऑटो टेक में किया प्रवेश, नए डैश कैम का किया अनावरण

Hero Electronics Kubo forays into auto tech, unveils new dash cam
क्यूबो ने ऑटो टेक में किया प्रवेश, नए डैश कैम का किया अनावरण
हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स क्यूबो ने ऑटो टेक में किया प्रवेश, नए डैश कैम का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड क्यूबो ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने एक नए प्रोडक्ट- क्यूबो स्मार्ट डैश कैम के लॉन्च के साथ ऑटो-टेक क्षेत्र में कदम रखा है।

4,290 रुपये की कीमत वाला, बिल्कुल नया क्यूबो डैश कैम आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल एप्लिकेशन के साथ आता है और विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध है।

हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन उज्जवल मुंजाल ने एक बयान में कहा, ग्राहक-केंद्रित कनेक्टेड डिवाइस बनाने के हमारे व्यापक ²ष्टिकोण के अनुरूप, क्यूबो ने पिछले दो वर्षों में एक लंबा सफर तय किया है। आज, क्यूबो के पास कनेक्टेड स्मार्ट होम प्रोडक्टस की एक विस्तृत श्रृंखला है जो भारतीय उपभोक्ताओं के जीवन को समृद्ध कर रही है।

मुंजाल ने कहा, हमारे मौजूदा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में ऑटो टेक प्रोडक्टस को शामिल करने के साथ, हम एक मिलियन घरों तक पहुंचने की अपनी आकांक्षा के करीब एक कदम दूर हैं।

कंपनी ने कहा कि रिकॉडिर्ंग और लाइव व्यू के लिए डैश कैम 1080पी एटदरेट 30एफपीसी एचडी वीडियो क्वालिटी से लैस है।

बिल्ट-इन 6-एक्सिस जी-सेंसर के साथ, यह अचानक झटके या टक्कर का स्वत: पता लगाता है और फुटेज को इवेंट फाइल में लॉक कर देता है, जिसे उपयोगकर्ता अपने फोन पर क्यूबो ऐप के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि इसके आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) आधारित अलर्ट सुनिश्चित करते हैं कि कुछ भी महत्वपूर्ण छूट न जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story