यूजर्स को स्टोरीज पर 60 सेकेंड के वीडियो पोस्ट करने की अनुमति देगा इंस्टाग्राम

Instagram to allow users to post 60 second videos on Stories
यूजर्स को स्टोरीज पर 60 सेकेंड के वीडियो पोस्ट करने की अनुमति देगा इंस्टाग्राम
फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूजर्स को स्टोरीज पर 60 सेकेंड के वीडियो पोस्ट करने की अनुमति देगा इंस्टाग्राम

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम कथित तौर पर अब कुछ यूजर्स को स्टोरीज पर 60 सेकंड तक के लंबे वीडियो पोस्ट करने की अनुमति दे रहा है। 9टु5मैक ने बताया, जैसा कि तुर्की में एक इंस्टाग्राम यूजर ने बताया, सोशल नेटवर्क ऐप अब कुछ यूजर्स को बदलाव के बारे में सूचित कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्तमान में, यदि कोई उपयोगकर्ता 15 सेकंड से अधिक समय तक वीडियो रिकॉर्ड या अपलोड करता है, तो यह स्वचालित रूप से कई अलग-अलग कहानियों में विभाजित हो जाता है। कंपनी ने बताया कि हालांकि, इस नए बदलाव के साथ, यूजर स्टोरीज में विभाजित किए बिना वीडियो पोस्ट कर सकेंगे जो 60 सेकंड तक लंबे होते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म स्टोरीज पोस्ट करने के लिए एक नए इंटरफेस का भी परीक्षण कर रहा है जिससे अन्य खातों का उल्लेख करना या किसी पोस्ट में स्थान जोड़ना आसान हो जाएगा। 

अज्ञात कर्मचारियों का हवाला देते हुए एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्टूबर में फेसबुक द्वारा अपना नाम मेटा में बदलने से लगभग एक सप्ताह पहले इंस्टाग्राम 2 बिलियन यूजर्स के आंकड़े तक पहुंच गया था। जून 2018 में एक अरब मासिक सक्रिय यूजर्स के आंकड़े को पार करने के बाद से मंच ने अपने यूजर संख्या को सार्वजनिक नहीं किया है।

आईएएनएस

Created On :   16 Dec 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story