अप​कमिंग: iQoo 3 स्मार्टफोन 25 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

iQoo 3 smartphone will be launched on February 25, company confirmed
अप​कमिंग: iQoo 3 स्मार्टफोन 25 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
अप​कमिंग: iQoo 3 स्मार्टफोन 25 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) की सब-ब्रांड iQOO (आईक्यूओओ) के स्मार्टफोन को लेकर लंबे समय से चर्चा है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन iQoo 3 (आईक्यूओओ 3) को जल्द लॉन्च करने वाली है। हाल ही में इस फोन का टीजर सामने आया था। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा किया है। जिसके अनुसार यह फोन 25 फरवरी को चीनी मार्केट के साथ भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। 

आपको बता दें कि iQoo 3 (आईक्यूओओ 3), कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसे भारत में लॉन्च जा रहा है। इस फोन को लेकर बीते दिनों काफी सारी लीक जानकारियां सामने आई हैं। वहीं ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ​भी लिस्ट कर दिया गया है। जिससे पता चलता है कि यह एक्सक्लूसिव Flipkart पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा।  

ऑनलाइन गेमिंग के लिए खास हैं ये 5 स्मार्टफोन, इन फीचर्स से हैं लैस

ट्वीटर अकाउंट पर लॉन्च डेट की जानकारी
iQOO India के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट की जानकारी दी है। जिसमें इस बात का जिक्र है कि कंपनी का नया स्मार्टफोन 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही ट्वीट में कपंनी ने स्पष्ट किया है कि फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा। iQoo 3 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने जानकारी दी थी कि iQOO 3 के लिए कंपनी किसी लॉन्च इवेंट का आयोजन नहीं करेगी। यह फोन 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा।

भारत में इस कीमत में मिलेगे Samsung Galaxy S20 सीरीज के मोबाइल

संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार iQoo 3 में 6.44 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080X2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। इसमें पंच-होल कैमरा और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। 

बात करें कैमरे की तो इस फोन में 48 का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। हाल ही में कंपनी द्वारा इस फोन का ऑफिशल टीजर रिलीज किया गया, जिसमें यह जानकारी सामने आई। इस फोन में सबसे पावरफुल 2.84 GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है।

यह एक 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें पहला 6GB रैम और 128GB स्टोरेज व दूसरा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज। यह फ्लैगशिप फोन 55W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। 
 

Created On :   17 Feb 2020 2:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story