कार्यालय लौटने के लिए मेटा कर्मचारियों को कोविड बूस्टर वैक्सीन की आवश्यकता होगी

META employees will need covid booster vaccine to return to office
कार्यालय लौटने के लिए मेटा कर्मचारियों को कोविड बूस्टर वैक्सीन की आवश्यकता होगी
मेटा कार्यालय लौटने के लिए मेटा कर्मचारियों को कोविड बूस्टर वैक्सीन की आवश्यकता होगी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा (पूर्व में फेसबुक) ने कहा है कि जिन कर्मचारियों को कोविड बूस्टर शॉर्ट्स मिल चुके हैं, केवल उन्हें कार्यालय परिसर में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। मेटा ने पहले ही कहा है कि अमेरिका में कर्मचारियों को कोविड के खिलाफ पूरी तरह से टीकाकरण करना होगा, जब वे कार्यालय में लौटेंगे। संभवत: 28 मार्च से, कार्यालय को फिर से खोलने के लिए एक और विलंबित तारीख तय की गई है क्योंकि ओमिक्रॉन के मामलों में वृद्धि जारी है।

मेटा के प्रवक्ता ने सोमवार देर रात द वर्ज को बताया, कर्मचारियों को बूस्टर वैक्सीन के प्रमाण की भी आवश्यकता होगी। कंपनी ने पहले जनवरी के लिए कार्यालयों को फिर से खोलने का लक्ष्य रखा था लेकिन ओमिक्रॉन वेरिएंट ने योजनाओं को खराब कर दिया।

एक कंपनी के प्रवक्ता ने कहा था, तारीख नहीं, डेटा, वह है जो कार्यालय में लौटने के लिए हमारे ²ष्टिकोण को प्रेरित करता है। डेल्टा वेरिएंट के आधार पर बढ़ते कोविड मामलों को दिखाते हुए हाल के स्वास्थ्य डेटा को देखते हुए, यूएस में हमारी टीमों को जनवरी 2022 तक कार्यालय वापस जाने की आवश्यकता नहीं होगी। कंपनी ने कहा, हमें उम्मीद है कि अमेरिका के बाहर के कुछ देशों में भी ऐसा ही होगा। हम स्थिति की निगरानी रख ्नरहे हैं और विशेषज्ञों के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कार्यालय में हमारी वापसी सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता दे।

अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश बना हुआ है। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के अनुसार, देश भर में 2 से 8 जनवरी तक लगभग 5 मिलियन नए मामले सामने आए, जो देश में महामारी की शुरूआत के बाद से रिकॉर्ड उच्च साप्ताहिक वृद्धि है। पिछले एक सप्ताह में 11,000 से अधिक नई मौतें दर्ज की गईं। सीडीसी के आंकड़ों से पता चलता है कि वर्तमान में देश में हर दिन औसतन लगभग 700,000 मामले हैं, जो अब तक का सबसे महत्वपूर्ण संक्रमण है।

मेटा के मुताबिक, सभी कर्मचारियों को 28 मार्च को ऑफिस नहीं लौटना होगा। सोशल नेटवकिर्ंग की दिग्गज कंपनी कर्मचारियों को घर से ही पूरे समय काम करने की अनुमति दे रही है।

आईएएनएस

Created On :   11 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story