विंडोज 11 में 3डी इमोजी ला सकता है माइक्रोसॉफ्ट

Microsoft may bring 3D emoji in Windows 11
विंडोज 11 में 3डी इमोजी ला सकता है माइक्रोसॉफ्ट
ट्वीट विंडोज 11 में 3डी इमोजी ला सकता है माइक्रोसॉफ्ट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ऐसा प्रतीत होता है कि टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 11 के लिए ट्र 3डी इमोजी पर काम कर रही है, जिसे पिछले साल पहली बार टीज किया गया था। 3डी इमोजी की कमी पर शोक जताते हुए विंडोज 11 उपयोगकर्ता के एक ट्वीट के जवाब में, माइक्रोसॉफ्ट डिजाइन में विजुअल आर्टिस्ट और डिजाइन लीडर नंदो कोस्टा ने कहा, धन्यवाद! हम उस पर काम कर रहे हैं।

अगस्त 2021 में वापस, आधिकारिक विंडोज ट्विटर अकाउंट ने 3डी इमोजी की इमेजिस को साझा किया और विशेष रूप से उल्लेख किया कि वे विंडोज 11 के लिए थे। विंडोज यूके ट्विटर अकाउंट ने विंडोज 11 के लिए नए 3डी इमोजी का भी जिक्र किया है।

इससे पहले, कंपनी ने संकेत दिया था कि 3डी इमोजी केवल उन्हीं ऐप्स में दिखाई देंगे जो उनका समर्थन करते हैं, जैसे कि माइक्रोसॉफ्ट टीम्स या स्काइप। हालाँकि, माइक्रोसॉफ्ट ने विंडोज 11 के हिस्से के रूप में प्रभावशाली 3डी इमोजी का अनावरण किया। कंपनी बिना किसी स्पष्टीकरण के 2डी फ्लैट डिजाइन पर वापस लौट आई क्योंकि एक फ्लैटर 2डी डिजाइन कई अनुप्रयोगों में बेहतर काम करता है।

माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में खुलासा किया था कि वैश्विक स्तर पर अब 1.4 बिलियन मासिक सक्रिय विंडोज 10 या विंडोज 11 डिवाइस हैं।माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन और सीईओ सत्या नडेला ने हाल ही में कंपनी के अर्निग कॉल के दौरान ताजा आंकड़ों का खुलासा किया।

कंपनी के अनुसार, विंडोज 11 में शक्तिशाली नए अनुभव हैं, चाहे उपयोगकर्ता स्कूल प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हों, काम के लिए प्रेजेंटेशन पर सहयोग कर रहे हों, नया ऐप बना रहे हों या अपना अगला बड़ा आइडिया बना रहे हों।

आईएएनएस

Created On :   1 Feb 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story