अपकमिंग: Oppo Find X2 स्मार्टफोन 22 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगी 120Hz डिस्प्ले

Oppo Find X2 smartphone will be launched on February 22, will get 120Hz display
अपकमिंग: Oppo Find X2 स्मार्टफोन 22 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगी 120Hz डिस्प्ले
अपकमिंग: Oppo Find X2 स्मार्टफोन 22 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगी 120Hz डिस्प्ले

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo (आप्पो) का अपकमिंग स्मार्टफोन Find X2 (फाइंड एक्स2)लगातार चर्चाओं में है। बीते दिनों में इसको लेकर कई लीक खबरें भी सामने आईं। फिलहाल कंपनी ने इन चर्चाओं पर लगाम लगाते हुए इसकी लॉन्च डेट का खुलासा हाल ही में किया था। जिसमें कहा गया था कि कंपनी इस फोन को MWC 2020 में लॉन्च करेगी। वहीं हाल ही में एक नई रिपोर्ट आई है, जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन को कंपनी 22 फरवरी को लॉन्च करने वाली है। 

दरअसल, Oppo ने अपने नए स्मार्टफोन को लेकर मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। बता दें कि चीन में फैल रहे कोरोना वायरस के चलते कई कंपनियों ने MWC 2020 में हिस्सा लिया है। ऐसे में फिलहाल इस इवेंट को आधिकारिक तौर पर कैंसिल कर दिया है। यही कारण है कि Oppo अपने नए फोन को पहले लॉन्च करने जा रही है। 

Samsung Galaxy Buds+ लॉन्च, मिलेगा 3 मिनट में 60 मिनट का बैटरी बैकप

लीक स्पेसिफिकेशन
Oppo Find X2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अब तक कई सारी लीक जानकारियां सामने आई हैं। वहीं इस फोन का टीजर भी सामने आ चुका है। कंपनी के सीईओ Brian Shen ने इस फोन को लेकर कहा था कि Oppo Find X2 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इसके अलावा फोन में 240Hz सेंपलिंग रेट भी उपलब्ध होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार Oppo के इस फोन में 6.5 इंच स्क्रीन दी जा सकती है, जो कर्व्ड एज के साथ आती है। फोन में QHD+ रेज्यूलेशन दिया जा सकता है। फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। नीचे दी गई गई तस्वीर इंटरनेट पर लीक हुई है जिसमें दायी तरफ iQOO 3 और बायीं तरफ ओप्पो फाइंड X2 होने का दावा किया गया है।

Samsung Galaxy Z Flip हुआ लॉन्च, फोल्ड करने ऐसे काम करता है ये फोन

लीक के अनुसार इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता, इसमें IMX689 सेंसर का उपयोग किया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेंसर दिया जा सकता है।

यह फोन 5G सपोर्ट के साथ बाजार में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन को क्वालकोम स्नेपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में बिग बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। 
 

Created On :   13 Feb 2020 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story