जल्द ही ट्विटर पर टिकटॉक जैसी प्रतिक्रिया वाले वीडियो के साथ रीट्वीट करें

Retweet soon on Twitter with a Tiktok-like reaction video
जल्द ही ट्विटर पर टिकटॉक जैसी प्रतिक्रिया वाले वीडियो के साथ रीट्वीट करें
मेटा जल्द ही ट्विटर पर टिकटॉक जैसी प्रतिक्रिया वाले वीडियो के साथ रीट्वीट करें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम के साथ टिकटॉक फीचर की नकल करते हुए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने कोट ट्वीट विद रिएक्शन नामक एक नए टूल का परीक्षण शुरू कर दिया है, जहां उपयोगकर्ता केवल टेक्स्ट के साथ जवाब देने के बजाय एक फोटो या वीडियो में एक ट्वीट कॉपी एम्बेड कर सकते हैं। इस फीचर का अभी कुछ आईओएस यूजर्स के साथ टेस्ट किया जा रहा है।

कंपनी ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, आईओएस पर परीक्षण : जब आप रीट्वीट आइकन पर टैप करते हैं, तो अपना खुद का ट्वीट बनाने और अनुकूलित करने के लिए प्रतिक्रिया के साथ एम्बेड ट्वीट चुनें ट्वीट के साथ एक प्रतिक्रिया वीडियो (या फोटो) लें।

यह फीचर टिकटॉक के वीडियो रिप्लाई के समान है, जिसे इंस्टाग्राम ने हाल ही में अपने रील्स फीचर के लिए कॉपी किया है। ट्विटर के एक प्रवक्ता ने द वर्ज को बताया कि वर्तमान में आप यह बंद नहीं कर पाएंगे कि आपके ट्वीट पर कौन इस सुविधा का उपयोग कर सकता है और कौन नहीं कर सकता है।

ट्विटर ने निचले नेविगेशन मेनू के ऊपर एक नए कंपोजर बार के साथ एक ट्वीट शुरू करना को आसान बनाने की भी घोषणा की। इस फीचर को कुछ आईओएस यूजर्स के साथ भी टेस्ट किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम ने पिछले महीने लोगों को रील्स के माध्यम से पोस्ट पर टिप्पणियों का जवाब देने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए टिकटॉक के वीडियो रिप्लाइस का अपना वर्जन जोड़ा था।

आईएएनएस

Created On :   7 Jan 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story