सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज के लॉन्च में देरी की सूचना

Samsung Galaxy S22 series launch delay notice
सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज के लॉन्च में देरी की सूचना
रिपोर्ट सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज के लॉन्च में देरी की सूचना

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अपनी आगामी गैलेक्सी एस22 फ्लैगशिप सीरीज को अगले साल की शुरूआत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। गिज्मो चाइम्ना की रिपोर्ट के अनुसार, देरी के पीछे की वजह सप्लाई चेन में चल रही दिक्कतें बताई जा रही हैं। चिप की कमी से कई स्मार्टफोन ब्रांड प्रभावित हुए हैं।

गैलेक्सी एस22 सीरीज के प्री-ऑर्डर 8 फरवरी को दक्षिण कोरिया में लाइव होने की उम्मीद थी, जबकि, बिक्री 18 फरवरी के आसपास शुरू होने वाली थी। सैमसंग के तीन डिवाइस - एस22, एस22प्लस और एस22 अल्ट्रा लॉन्च करने की अफवाह है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 फ्रेम से जुड़े एक द्वीप पर ऊपरी बाएँ कोने में एक ऊध्र्वाधर ट्रिपल कैमरा के डिजाइन का अनुसरण करेगा, और एलईडी फ्लैश दाईं ओर है। सैमसंग को लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी एस22 यूनिट बेचने की उम्मीद है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के क्रमश: 8 मिलियन और 11 मिलियन अंक तक पहुंचने की उम्मीद है।

आगामी गैलेक्सी एस22 सीरीज का भारतीय वेरिएंट इस क्षेत्र में पहली बार स्नैपड्रैगन एसओसी के पक्ष में अगली पीढ़ी के एक्सयोनस को छोड़ देगा।

आईएएनएस

Created On :   24 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story