सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में हो सकता है नेक्स्ट-जेन क्वालकॉम फिंगरप्रिंट स्कैनर

Samsung Galaxy S23 series may have next-gen Qualcomm fingerprint scanner
सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में हो सकता है नेक्स्ट-जेन क्वालकॉम फिंगरप्रिंट स्कैनर
रिपोर्ट सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में हो सकता है नेक्स्ट-जेन क्वालकॉम फिंगरप्रिंट स्कैनर

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सैमसंग की प्रमुख स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस23 में क्वालकॉम की तीसरी पीढ़ी के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की संभावना है। सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि इसमें वही 3डी सोनिक मैक्स सेंसर क्वालकॉम होगा जो इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था या पूरी तरह से अलग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

क्वालकॉम 3डी सोनिक मैक्स (20 मिमी एक्स 30 मिमी) स्कैनर का सरफेस एरिया गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में इस्तेमाल किए गए 3डी सोनिक जेन 2 (8 मिमी एक्स 8 मिमी) स्कैनर की तुलना में लगभग 10 गुना बड़ा है।

पहले, यह अफवाह थी कि गैलेक्सी एस23 सीरीज में ई6 एलटीपीओ 3.0 सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ 2,200 निट्स पीक ब्राइटनेस, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और सैटेलाइट कम्युनिकेशन के माध्यम से आपातकालीन मैसेजिंग का फीचर होगा। इस महीने की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि टेक दिग्गज अगले साल फरवरी की शुरुआत में अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च कर सकती है।

आगामी सीरीज फरवरी के पहले सप्ताह में लॉन्च हो सकती है और बाजार में उपलब्धता की घोषणा बाद में की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि टेक दिग्गज अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को में आगामी उपकरणों के लिए एक लॉन्च इवेंट की मेजबानी करेगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story