स्मार्टफोन: Samsung ने चुपचाप लॉन्च किया Galaxy M11, जानें फीचर्स

Samsung silently launches Galaxy M11, know features
स्मार्टफोन: Samsung ने चुपचाप लॉन्च किया Galaxy M11, जानें फीचर्स
स्मार्टफोन: Samsung ने चुपचाप लॉन्च किया Galaxy M11, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M11 (गैलेक्सी एम11) लॉन्च कर ​दिया है। हालांकि इस हैंडसेट को कंपनी ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया है। लॉन्च की जानकारी कंपनी की आधिकारिक UAE वेबसाइट से मिली, जहां इसे लिस्ट किया गया है। यहां से फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है। 

हालांकि इस फोन को कब तक उपलब्ध कराया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं इस बारे में भी जानकारी नहीं है कि इसे फोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन की खूबियां...

IRCTC: रद्द हुई ट्रेनें, लेकिन खुद कैंसिल ना करें टिकट

Samsung Galaxy M11 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले
इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की HD+ इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी गई है, जो कि पंच-होल डिजाइन के साथ आती है। 

कैमरा
बात करें कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
इस फोन में 3GB रैम और 4GB रैम दी गई है, वहीं 32GB स्टोरेज और 64GB स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित इन ई- कॉमर्स कंपनियों ने यह सेवाएं की बंद

प्रोसेसर
यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में स्नैपड्रैगन या एक्सीनोस कौन-सा प्रोसेसर दिया गया है इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

बैटरी
इस फोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है। वहीं सुरक्षा के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन फीचर दिया गया है। 

Created On :   30 March 2020 1:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story