स्नैपचैट यूजर्स अब बदल सकेंगे अपना यूजरनेम

Snapchat users will now be able to change their username
स्नैपचैट यूजर्स अब बदल सकेंगे अपना यूजरनेम
रिपोर्ट स्नैपचैट यूजर्स अब बदल सकेंगे अपना यूजरनेम

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट नए अपडेट के साथ यूजर्स को अपना यूजरनेम बदलने की सुविधा देगा। द वर्ज के अनुसार, स्नैपचैट 23 फरवरी को वैश्विक स्तर पर आने वाले अपडेट में यूजर्स को अपने उपयोगकर्ता नाम बदलने देना शुरू कर देगा। यह सुविधा आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर उपलब्ध होगी।

कोई शीर्ष दाएं कोने में बिटमोजी आइकन टैप करके उपयोगकर्ता नाम बदलने में सक्षम होंगे, फिर गियर आइकन टैप करें, यूजर नेम चुनें और यूजर नेम बदलें चुनें। केवल यूजर नाम बदल दिया जाएगा। कॉन्टेक्ट्स, मेमोरीस और अन्य अकाउन्ट डिटेल्स वैसे ही रहेंगे जैसे वे थे।

एक उपयोगकर्ता प्रति वर्ष केवल एक बार अपना उपयोगकर्ता नाम बदलने में सक्षम होगा। साथ ही, कोई भी ऐसा यूजरनेम नहीं चुन पाएगा जिसे स्नैपचैट यूजर ने पहले इस्तेमाल किया हो। स्नैपचैट कहानियों पर विज्ञापन दिखाना शुरू करने की भी योजना बना रहा है, जिससे क्रिएटर्स को पैसा कमाने में मदद मिलेगी।

यूएस में क्रिएटर्स के एक छोटे समूह के साथ इसका परीक्षण किया जा रहा है और यह लोगों को स्नैपचैट स्टोरीज के बीच में दिखाई देने वाले मिड-रोल विज्ञापनों से पैसे कमाने की अनुमति देगा। जबकि अब केवल सीमित संख्या में लोग ही इस अधिनियम में शामिल हो सकते हैं, स्नैपचैट आने वाले महीनों में इस सुविधा को सभी के लिए रोल आउट कर देगा।

स्नैपचैट ने ऐप पर अपनी उपस्थिति का मुद्रीकरण करने के लिए क्रिएटर्स के लिए कई तरीके जोड़े हैं। स्नैपचैट यूजर्स को पहले से ही फ्रेंड्स स्टोरीज और डिस्कवर सेक्शन के बीच में विज्ञापन दिखाई दे रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   18 Feb 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story