टेक्नो ने भारत में स्टॉप एट नथिंग का नया ब्रांड स्लोगन लॉन्च किया

TECNO launches new brand slogan of Stop at Nothing in India
टेक्नो ने भारत में स्टॉप एट नथिंग का नया ब्रांड स्लोगन लॉन्च किया
Slogan टेक्नो ने भारत में स्टॉप एट नथिंग का नया ब्रांड स्लोगन लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को स्टॉप एट नथिंग का एक नया ब्रांड स्लोगन लॉन्च किया, साथ ही कंपनी ने हैशटैग स्टॉप एट नथिंग के साथ एक ब्रांड अभियान शुरू किया है, जो उन लोगों के प्रति सम्मान प्रदर्शित करता है जो सभी बाधाओं के खिलाफ आगे बढ़ना जारी रखते हैं।

नया स्लोगन मानव प्रगति की टेक्नो की मान्यता और लोगों के उद्देश्य, क्षमता और उत्कृष्टता की खोज का प्रतिनिधित्व करता है। एक नए ब्रांड स्लोगन के साथ, टेक्नो वास्तव में तेजी से आगे बढ़ रहा है। मार्केट रिसर्च फर्म काउंटरपॉइंट क्यू 2, 2021 की रिपोर्ट के अनुसार, टेक्नो ने भारतीय बाजार में 210 प्रतिशत की सालाना वृद्धि देखी है, जो अप्रैल 2017 में अपने स्थानीय लॉन्च के बाद से 1.1 करोड़ यूनिट तक पहुंच गई है।

हैशटैग स्टॉप एट नथिंग के साथ टेक्नो का अगला कदम समकालीन स्मार्टफोन तकनीकों को अनलॉक करने और उन्हें वैश्विक उभरते बाजारों के लिए सुलभ बनाने के वादे को पूरा करने में है। टेक्नो का ब्रांड अभियान प्रगतिशील रूप से लीक से हटकर चलने वालों और जवां दिलों का जश्न मनाता है, जो प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने के लिए अदम्य रूप से डटे हुए हैं।

टेक्नो के सीएमओ डैनी जू ने एक बयान में कहा, हमने देखा है कि प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने में समाज कितना लचीला और प्रगतिशील हो सकता है, खासकर उभरते बाजारों में युवा वयस्कों के बीच। जू ने कहा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आते हैं या आप शारीरिक रूप से कैसे दिखते हैं या आप किस जेंडर से संबंधित हैं, लोग प्रगति के लिए नहीं रूकेंगे और अपनी क्षमता को प्राप्त करने के लिए रचनात्मक और विघटनकारी तरीके खोजेंगे। बदले में, वे खुद को एक खुशी और रोमांचक यात्रा की स्थिति में पाते हैं।

सीएमओ के अनुसार, यह रवैया और भावना टेक्नो के साथ इतनी ²ढ़ता से प्रतिध्वनित होती है कि वे इसे अपनाने के लिए मजबूर हो गए और इसे इस बात के मूल में स्थान दिया कि वे कौन हैं और एक प्रौद्योगिकी ब्रांड के रूप में वे क्या करते हैं। अभियान, जिसे दुनिया भर में शुरू किया जाएगा, मानवीय भावना के लचीलेपन को प्रदर्शित करने के लिए बनाए गए 60-सेकंड के वैश्विक ब्रांड वीडियो सहित कई उपरोक्त तत्वों को शामिल करता है।

यह नाइजीरिया, केन्या, भारत, तुर्की, फिलीपींस और रूस जैसे प्रतिनिधि बाजारों से निकलने वाली डिजिटल, सामाजिक और अन्य मार्केटिंग रणनीति के रणनीतिक निष्पादन द्वारा समर्थित होगा। हैशटैग स्टॉप एट नथिंग उन मूल्यों और ²ष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करता है जिसे हम एक ब्रांड के रूप में स्वीकार करते हैं और प्रौद्योगिकी प्रदान करने में टेक्नो की भूमिका को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।

आईएएनएस

Created On :   2 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story