Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 7T will be launch in India next week!
Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Tecno Spark 7T अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno (टेक्नो) भारत में Spark 7 सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Spark 7T (स्पार्क 7 टी) को अगले सप्ताह लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक बजटफोन है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। यह भी कहा जा रहा है कि यह भारत का सबसे सस्ता 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन होगा।
 
हालांकि आपको बता दें कि Tecno Spark 7T स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। जबकि लीक्स रिपोर्ट्स में इसके कई अहम स्पेसिफिकेशन के साथ इसकी संभावित कीमत की जानकारी भी मिलती है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

Vivo Y70T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है 47 MP कैमरा

Tecno Spark 7T: स्पेसिफिकेशन्स 
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार Tecno Spark 7T में 6.4 इंच फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी, जो कि डॉट नॉच डिजाइन के साथ आएगी। इसमें पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जो ड्यूल फलैश लाइस सपोर्ट के साथ आएगा। जबकि फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेट्अप दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी मिल सकती है।

संभावित कीमत
बात करें Tecno Spark 7T स्मार्टफोन की कीमत की तो इस हैंडसेट को कंपनी इसे बजटफोन की रेंज में बाजार में उतार सकती है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Mi 11 Ultra: लॉन्च के दो माह बाद भी सेल के लिए उपलब्ध नहीं हो सका फोन

Tecno Spark 7 Pro
बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में Tecno Spark 7 Pro को लॉन्च किया है। इसमें 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी मिलती है। फोन को चार कलर ऑप्शन आल्प्स ब्लू, स्प्रूस ग्रीन और मैग्नेट ब्लैक में पेश किया गया है।

बात करें कीमत की तो इसे 9,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है।

Created On :   4 Jun 2021 10:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story