470 मिलियन डॉलर में शाओमी समर्थित ब्लैक शार्क का अधिग्रहण करेगा टेनसेंट

Tencent to acquire Xiaomi-backed Black Shark for $470 million: Report
470 मिलियन डॉलर में शाओमी समर्थित ब्लैक शार्क का अधिग्रहण करेगा टेनसेंट
रिपोर्ट 470 मिलियन डॉलर में शाओमी समर्थित ब्लैक शार्क का अधिग्रहण करेगा टेनसेंट

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। पबजी मोबाइल और एरिना ऑफ वेलोर जैसे हिट गेम्स के साथ दुनिया की सबसे बड़ी गेमिंग कंपनी टेनसेंट गेम्स कथित तौर पर लगभग 470 मिलियन डॉलर के सौदे में शाओमी के ब्लैकशार्क गेमिंग डिवीजन का अधिग्रहण करने की योजना बना रही है।जीएसएमअरेना के अनुसार, अधिग्रहण के बारे में विवरण दुर्लभ है और इस मामले पर एक आधिकारिक बयान अभी भी गायब है।

अधिग्रहण के बाद, गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी भी अधिग्रहण की प्रक्रिया पूरी होने के बाद एक व्यावसायिक परिवर्तन से गुजरेगी। ब्लैक शार्क के साथ नया सौदा गेमिंग फोन के क्षेत्र में सहयोग पर केंद्रित होगा, जिसका अंतिम लक्ष्य यूजर्स को एक बेहतर मोबाइल गेमिंग अनुभव प्रदान करना है।

इससे पहले आसुस जैसे स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने आरओजी फोन 2 और टेनसेंट अनुकूलित ईलाइट वर्जन को चीन में लाने के लिए टेनसेंट गेम्स के साथ भागीदारी की थी। शाओमी समर्थित ब्लैक शार्क ने इससे पहले दो नए गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 4 और ब्लैक शार्क 4 प्रो लॉन्च किए थे।

हुड के तहत, ब्लैक शार्क 4 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 एसओसी द्वारा संचालित है, जबकि प्रो मॉडल को स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट मिलता है।मानक मॉडल के चिपसेट को 12 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम और 256 जीबी तक यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसके विपरीत, प्रो मॉडल को 16 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम और 512 जीबी तक यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

ब्लैक शार्क 4 प्रो में 64 एमपी का मुख्य कैमरा है जबकि ब्लैक शार्क 4 में 48 एमपी का मुख्य कैमरा है। आगे की तरफ, इन दोनों स्मार्टफोन्स में सेल्फी के लिए 20 एमपी का शूटर मिलता है।

आईएएनएस

Created On :   11 Jan 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story