क्लिप शेयर करने के लिए रिपोस्ट बटन की टेस्टिंग कर रहा टिकटॉक

TikTok is testing the repost button to share the clip
क्लिप शेयर करने के लिए रिपोस्ट बटन की टेस्टिंग कर रहा टिकटॉक
शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म क्लिप शेयर करने के लिए रिपोस्ट बटन की टेस्टिंग कर रहा टिकटॉक

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक कथित तौर पर अपने ऐप में एक रिपोस्ट बटन का परीक्षण कर रहा है, जिससे उपयोगकर्ता अपने फॉलोअर्स के साथ एक क्लिप को तुरंत फिर से साझा कर सकते हैं। एनगैजेट के अनुसार, नया फीचर जिसे कंपनी ने शुरूआती परीक्षण के रूप में वर्णित किया है, अभी तक सभी के लिए उपलब्ध नहीं है, हालांकि यह पिछले कई दिनों से कुछ यूजर्स के लिए क्रॉप हो रहा है।

टिकटॉक के प्रवक्ता के हवाले से एक बयान में कहा गया है, वर्तमान में, हम लोगों के लिए टिकटॉक वीडियो साझा करने के लिए एक नए तरीके के साथ प्रयोग कर रहे हैं। ऐप की अन्य साझाकरण सुविधाओं के साथ यह सुविधा यलो रिपोस्ट बटन के रूप में दिखाई देती है।

टेकक्रंच ने बताया कि किसी क्लिप को दोबारा पोस्ट करने से वह आपकी प्रोफाइल पर प्रकाशित नहीं होगी, लेकिन यह वीडियो को आपके मित्रों के आपके लिए फीड में धकेल देगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि आप एक संक्षिप्त कमेंट भी जोड़ सकते हैं जो क्लिप के साथ दिखाई देगी, ताकि आपके मित्र देख सकें कि आपने इस वीडियो को दोबारा क्यों पोस्ट किया।

टिकटॉक लंबे समय से यूजर्स के लिए एक-दूसरे की क्लिप को रीमिक्स और री-शेयर करने के लिए जाना जाता है, रीपोस्ट बटन आपके फीड से एक वीडियो को जल्दी से फिर से साझा करने की क्षमता देता है।

आईएएनएस

Created On :   5 Jan 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story