नई दिल्ली : शाओमी मिक्स फोल्ड 2 में हाई-रिफ्रेश इनर डिस्प्ले होगा - रिपोर्ट

January 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी का अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन मिक्स फोल्ड 2 मौजूदा मिक्स फोल्ड की तुलना में अपग्रेडेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। जीएसएमअरेना के अनुसार, मिक्स 2 फोल्ड हाल ही में घोषित हॉनर मैजिक वी के समान होगा और इस तरह इसमें अधिक उपयोग करने योग्य बाहरी डिस्प्ले होगा। मैजिक वी में 21:9 बाहरी डिस्प्ले और 10.3:9 आंतरिक डिस्प्ले है, जो लगभग 21:9 हिस्सों में विभाजित है।

फोन में सैमसंग निर्मित इंटरनल फॉल्डिंग स्क्रीन का उपयोग करने की संभावना है, शीर्ष पर अल्ट्रा थिन ग्लास (यूटीजी) के साथ - गैलेक्सी फोल्ड 3 और ओप्पो फाइंड एन की तरह हो सकती है। शाओमी मिक्स फोल्ड 2 शाओमी मिक्स फोल्ड (चित्रित) के समान प्रतीत होता है जिसे पहले 2021 में लॉन्च किया गया था। उस डिवाइस में 108 एमपी कैमरा, स्नैपड्रैगन 888 एसओसी और 8.01 इंच का फोल्डेबल क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले था।

शाओमी ने हाल ही में एक स्मार्टफोन का पेटेंट कराया है जो संभवत: डुअल कैमरा और सेल्फी डिस्प्ले वाला क्लैमशेल फ्लिप फोन हो सकता है। कंपनी ने चीनी राष्ट्रीय बौद्धिक संपदा संघ (सीएनआईपीए) में एक निश्चित सैमसंग फोन के समान डिजाइन के साथ एक डिवाइस का पेटेंट कराया जिसमें दो कैमरे और कवर पर एक छोटा होरिजोंटल डिस्प्ले है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस नए फ्लिप फोन में ड्यूल फ्रंट-फेसिंग कैमरों के लिए अंदर की तरफ एक गोली के आकार का पंच होल भी होगा। नीचे की तरफ सिम स्लॉट, एक यूएसबी-सी और एक स्पीकर ग्रिल है, जबकि पावर की और वॉल्यूम रॉकर दायीं तरफ हैं।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...