आईओएस के लिए फोन लिंक अब सभी विंडोज 11 कस्टमर्स के लिए उपलब्ध: माइक्रोसॉफ्ट

आईओएस के लिए फोन लिंक अब सभी विंडोज 11 कस्टमर्स के लिए उपलब्ध: माइक्रोसॉफ्ट
Windows 11
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोसॉफ्ट ने घोषणा की है कि आईओएस के लिए फोन लिंक अब सभी विंडोज 11 कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है, जिससे आईफोन यूजर्स को फोन कॉल करने और रिसीव करने, आईमैसेज के माध्यम से मैसेज भेजने और रिसीव करने, अपने कॉन्टेक्ट्स तक पहुंचने और सीधे अपने विंडोज पीसी से फोन नोटिफिकेशन देखने की सुविधा देता है। माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आईओएस के लिए फोन लिंक अब सभी विंडोज 11 कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है।
विंडोज 11 पर आईओएस के लिए फोन लिंक पिछले महीने 39 भाषाओं और वैश्विक स्तर पर 85 बाजारों में जारी किया गया था, कंपनी ने ध्यान दिया कि सभी कस्टमर तक पहुंचने में कुछ सप्ताह लगेंगे।

इससे पहले, फोन लिंक फीचर केवल एंड्रॉइड फोन के साथ काम करता था। हालांकि, फोन लिंक की कुछ सीमाएं हैं क्योंकि टेक दिग्गज ने कहा कि मैसेजिंग फीचर लिमिट और सेंशन आधारित होगी और केवल तभी आएगी जब फोन पीसी से जुड़ा होगा। नई फीचर का उपयोग शुरू करने के लिए, फोन लिंक देखने के लिए बस अपने विंडोज टास्कबार पर सर्च बॉक्स से शुरूआत करें। कंपनी ने कहा कि आईओएस के लिए फोन लिंक के लिए आईओएस 14 या उससे ऊपर के आईफोन, विंडोज 11 डिवाइस, ब्लूटूथ कनेक्शन और फोन लिंक ऐप के लेटेस्ट वर्जन की जरूरत होगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2023 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story