मैकओएस में नया ग्रुप कॉलिंग फीचर पेश कर रहा व्हाट्सएप

मैकओएस में नया ग्रुप कॉलिंग फीचर पेश कर रहा व्हाट्सएप
SC refuses to entertain WhatsApp-Meta pleas against CCI probe into privacy policy
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप मैकओएस डिवाइसों पर एक नया ग्रुप कॉलिंग फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को चुनिंदा प्रतिभागियों के साथ ग्रुप कॉल करने की अनुमति देगा। ड्ब्ल्यूबीटा इंफो के मुताबिक, पहले ग्रुप कॉल शुरू करना संभव नहीं था, क्योंकि बटन या तो डिसेबल था या मैकओएस पर काम नहीं कर रहा था। हालाँकि, व्हाट्सएप बीटा के लेटेस्ट अपडेट में, कॉल बटन (ऑडियो और वीडियो) आखिरकार उपलब्ध हैं, और यूजर्स अब एक ग्रुप कॉल शुरू कर सकते हैं।
इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि नए फीचर यूजर्स को उन लोगों के साथ एक ग्रुप कॉल करने की भी अनुमति देगा, जो एक ही ग्रुप में नहीं हैं।

बस कॉल्स टैब खोलें और क्रिएट कॉल बटन पर टैप करें। ऐप के इस सेक्शन में यूजर्स उन लोगों को चुनकर एक नया ग्रुप कॉल बना सकते हैं, जिन्हें वे कॉल में जोड़ना चाहते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यूजर्स इस सेक्शन में अधिकतम 7 लोगों को चुन सकेंगे, लेकिन बाद में ग्रुप ऑडियो कॉल में अधिकतम 32 लोग शामिल हो सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अन्य सभी सुधारों के साथ ग्रुप कॉल करने का फीचर कुछ बीटा टेल्टर्स के लिए उपलब्ध है। इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर एंड्रॉइड पर एक ब्रॉडकास्ट चैनल कन्वर्सेशन पर काम कर रहा है, जिसमें 12 नए फीचर शामिल हैं। फीचर्स में कन्वर्सेशन में एक मैसेजिंग इंटरफेस, वेरिफिकेशन स्टेटस, फॉलोअर्स की संख्या, म्यूट नोटिफिकेशन बटन, हैंडल, वास्तविक फॉलोअर्स की संख्या, शॉर्टकट, चैनल डिस्क्रिप्शन, म्यूट नोटिफिकेशन टॉगल, विजिबिलिटी स्टेटस, प्राइवेसी और रिपोटिर्ंग शामिल हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2023 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story