काम्या पंजाबी बोलीं- सेक्स वर्कर्स के सामने आने वाली चुनौतियों ने उन्हें 'नीरजा..' की ओर आकर्षित किया

काम्या पंजाबी बोलीं- सेक्स वर्कर्स के सामने आने वाली चुनौतियों ने उन्हें नीरजा.. की ओर आकर्षित किया
  • काम्या पंजाबी का बड़ा बयान
  • सेक्स वर्कर्स के सामने आने वाली हैं चुनौतियां- काम्या पंजाबी
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या की नई वेब सरीज 'नीरजा..एक नई पहचान'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को वेब सीरीज 'नीरजा..एक नई पहचान' में दीदुन के दमदार किरदार के लिए काफी सराहना मिल रही है। दमदार नरेटिव के साथ पावरफुल सोशल ड्रामा यह शो रेड लाइट इलाकों में सेक्स वर्कर्स की दुर्दशा से संबंधित है, जिसने अभिनेत्री को शो की ओर आकर्षित किया। 'नीरजा...एक नई पहचान' एक सेक्स वर्कर प्रोतिमा की कहानी है, जो रेड-लाइट एरिया में रहने की कई चुनौतियों का सामना करती है और साथ ही अपनी बेटी नीरजा को कई चुनौतियों के बीच सबसे अच्छी परवरिश देने का प्रयास करती है।

काम्या पंजाबी ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, '''नीरजा..एक नई पहचान' की टीम में शामिल होना सौभाग्य की बात है, क्योंकि यह विचार करने पर मजबूर कर देने वाला सोशल ड्रामा पेश करता है। इस शो का उद्देश्य रेड-लाइट क्षेत्रों के निवासियों द्वारा सामना किए जाने वाले कलंक और हानिकारक प्रभाव पर प्रकाश डालना है। अपने किरदार के बारे में बताते हुए काम्या पंजाबी ने कहा, ''दीदुन का किरदार शक्तिशाली, मजबूत और सशक्त है और मैं ऐसे रोल निभाने के लिए हमेशा उत्साहित रहती हूं।

इस शो और मेरे करेक्टर के जरिए मेरा लक्ष्य न केवल एक कहानी को सामने पेश करना है, बल्कि उन गंभीर मुद्दों को भी लोगों के बीच उठाना है, जो हमारे ध्यान के योग्य हैं। मैं अपने करेक्टर के लिए दर्शकों के प्यार और सराहना के लिए रोमांचित और गहराई से आभारी हूं। 'नीरजा...एक नई पहचान' कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 July 2023 2:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story