निशा रावल ने बताई विवाद की सच्चाई, कहा- करण का है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर  

Actress nisha rawal says karan has been having an affair with another girl
निशा रावल ने बताई विवाद की सच्चाई, कहा- करण का है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर  
निशा रावल ने बताई विवाद की सच्चाई, कहा- करण का है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर  

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन एक्टर करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल की शादी-शुदा जिंदगी में अब दरार आ गई है। दोनों का विवाद कुछ समय से सुर्खियों में है। दरअसल, निशा ने अपने पति और ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद करण मेहरा को गोरेगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में वो जमानत पर रिहा हो गए। इस पूरे मामले पर अब निशा रावल मीडिया के सामने आ गई है और विवाद की असली सच्चाई बताते हुए उन्होंने कहा कि, आप सबके सामने ऐसे आकर मुझे अच्छा नहीं लग रहा हैं लेकिन मेरे और करण के बीच इस झगड़े की वजह उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का होना है। उन्होंने मुझे धोखा दिया लेकिन मैं उन्हें माफ करना चाहती थी। बावजूद इसके करण की तरफ से कोई कोशिश नहीं की गई। 

क्या कहा निशा ने
निशा ने मीडिया के सामने आकर अपने रिश्ते की सच्चाई बयां की और कहा कि, हिंदी में राइट...तो सबसे पहले तो आप सबका रिश्ता मुझसे इतने सालों से रहा है। करण के साथ,,सबके साथ। ये बहुत शर्मनाक हैं कि, हमें इस तरह से मिलना पड़ रहा हैं क्योंकि अभी तक हम रेड कार्पेट्स में मिले है। वैलेन टाइंस डे के लिए मिले है। मैं यहां सिर्फ इसलिए आई हूं क्योंकि जब काविश (निशा और करण का बेटा) बड़ा होगा तो वो ये सब खबरें पढ़ें...मैं चाह नहीं रही थी। 14 साल हो गए हैं हमारे रिश्तें को..9 साल शादी को हुए,,इतने सालों में भी बहुत कुछ हुआ लेकिन, किसी को कुछ पता नहीं चला। लेकिन, अब जब हमारी डिवोर्स की बात शुरु हुई। पिछले 1 महीनें पहले जब करण चंडीगढ़ में थे। तो उसके बाद,,,,मैं नहीं जानती मैं कितना बोलू और कितना नहीं बोलूं। लेकिन जितना भी मैं अपने आप को डिग्नीफाइड वे में बोल पाउंगी। उतना मैं बोलूंगी कि, करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। जो मुझे नहीं पता था। अचानक मैंने जो भी देखा। मुझे ज्यादा डिटेल्स डिस्कस नहीं करना है। तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि, हां मेरे लाइफ में एक लड़की है। तो मैने पूछा कि, क्या आपका शारीरिक संबंध है? क्या ये सीरियस अफेयर है? भावनात्मक रिश्ता है? तो उन्होंने कहा कि, मैं किसी को प्यार करता हूं और हां मेरा शारीरिक संबंध भी उसके साथ है। 

Nisha Rawal Friend Shares Her Disturbing Pictures With Blood-Soaked Face,  Calls Karan Mehra a Demon

क्या कहा करण मेहरा ने

करण मेहरा ने रिहा होने के बाद आज तक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, एलिमनी अमाउंट को लेकर उनकी बात निशा और उनके भाई रोहित सेठिया के बीच चल रही थी। एलिमनी अमाउंट इतना ज्यादा था कि मैं वो नहीं दे सकता हूं।कल रात भी इस पर बातें हुईं। रात 10 बजे दोनों यानि कि निशा और उनके भाई इस बात के लिए मेरे पास आए तो, मैंने मना किया फिर उन्होंने कहा कि, तुम लोग लीगल कर लेना फिर तो मैंने भी कहा की लीगल ही करते हैं। जब इन सारी बातों के बाद मैं अपने कमरे में अपनी मां से बात कर रहा था उस वक्त अचानक निशा मेरे कमरे में आई और मेरे पापा, मम्मी, भाई को गालियां देना शुरु कर दी। निशा ने मुझ पर थूक भी दिया और जोर जोर से चिल्लाते हुए कहा कि, देखो अब मैं क्या करती हूं। फिर वो बाहर गई और दीवार से अपना सर पीट लिया। सबको कहा कि, ये मैने किया है। जब मैंने कहा घर के कैमरे देखो ये मैने नहीं किया तो पता लगा सारे कैमरे पहले से बंद थे। निशा के भाई ने भी मुझ पर हाथ उठाया। हालांकि, पुलिस ने वहां पर कुछ नहीं किया लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनी। आगे सच जरुर सामने आ जाएगा।

Nisha Rawal has always been aggressive, was physically abusive as well',  alleges Karan Mehra in his side of story

Created On :   2 Jun 2021 8:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story