धर्म योद्धा गरुड़ में भगवान शनि की भूमिका निभाएंगे अंकित गुलाटी

Ankit Gulati to play the role of Lord Shani in Dharma Warrior Garuda
धर्म योद्धा गरुड़ में भगवान शनि की भूमिका निभाएंगे अंकित गुलाटी
पौराणिक शो धर्म योद्धा गरुड़ में भगवान शनि की भूमिका निभाएंगे अंकित गुलाटी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अंकित गुलाटी, जिन्हें पहले मेहंदी है रखने वाली में देखा गया था, अब भगवान शनि की भूमिका निभाने के लिए पौराणिक शो धर्म योद्धा गरुड़ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। वे कहते हैं, मैं भगवान शनि की ऐसी दिलचस्प भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं। जैसा कि हमारी पौराणिक कथाओं और आध्यात्मिक मान्यताओं में भगवान का बहुत महत्व है। इसी तरह गरुड़ की कहानी में मेरी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, मैं वास्तव में भूमिका निभाते हुए भगवान शनि के बारे में अनुभव करने और सीखने के लिए उत्सुक हूं। यह भूमिका मेरे लिए उनके फॉलोअर्स को प्रभावित करने और उनके दिलों में जगह बनाने के लिए बहुत सारी जिम्मेदारी भी लाती है। एक अभिनेता के रूप में मैं काम करने जा रहा हूं। इसके लिए कड़ी मेहनत की और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की।

अंकित इससे पहले कर्मफल दाता शनि और राधाकृष्ण जैसे पौराणिक शो का हिस्सा रह चुके हैं। उनका मानना है कि पौराणिक नाटक के लिए अभिनय करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है।

वह आगे कहते हैं, फैंटेसी नाटक की तुलना में, मुझे लगता है कि पौराणिक नाटक अभिनेताओं के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण होते हैं। क्योंकि ऐसे शो में हमें वास्तव में अभिनय करने की जरूरत होती है, किसी ऐसे व्यक्ति को चित्रित करना, जिसके साथ दर्शकों का पहले से ही परिचय हो और वे हमें जज कर सकें। अगर वे हमें संबंधित करने में विफल रहते हैं। चरित्र के साथ, वे अब शो देखने का आनंद नहीं लेते हैं।

उन्होंने कहा, और जब हम फैंटेसी फिक्शन में एक भूमिका के लिए अभिनय करते हैं, तो हमें उस स्तर पर नहीं आंका जाता है क्योंकि हम अभिनय करते हैं और कुछ लिखित व्यक्ति को वास्तविकता में लाते हैं ताकि दर्शक हमें स्वीकार करें। इसलिए मुझे लगता है कि पौराणिक शो हमें और अधिक कुशल बनने में मदद करते हैं।

आईएएनएस

Created On :   11 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story