पवित्र रिश्ता 2.0 को लेकर अंकिता लोखंडे ने साझा किए कुछ पल

Ankita Lokhande shared some moments about Pavitra Rishta 2.0
पवित्र रिश्ता 2.0 को लेकर अंकिता लोखंडे ने साझा किए कुछ पल
प्यार भरी बातचीत पवित्र रिश्ता 2.0 को लेकर अंकिता लोखंडे ने साझा किए कुछ पल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपनी लोकप्रिय सीरीज पवित्र रिश्ता 2.0 के ट्रेलर के लॉन्च पर अपना उत्साह साझा किया। इसमें शहीर शेख और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं। जहां शाहीर मानव के रूप में नजर आएंगे, वहीं अंकिता अर्चना का किरदार निभाएंगी। ट्रेलर की शुरुआत मानव और अर्चना के एक-दूसरे के साथ समान स्नेह और प्यार से भरी बातचीत से होती है।

अंकिता ने साझा किया, पवित्र रिश्ता एक ऐसा शो है जो मुझे जीवित रखता है। सीजन एक बड़ी सफलता थी और दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, उससे मुझे काफी प्रेरणा मिली।

अंकिता ने आगे बताते हुए कहा, इन सभी वर्षों के बाद, एक प्रतिष्ठित शो के सार को बनाए रखना चुनौतीपूर्ण है, जिसे दुनिया भर के दर्शकों से अपार प्यार मिला है। एकता के साथ मैंने हमेशा काम करने का आनंद लिया है। मुझे उनके साथ काम करने पर ऐसा लगता है कि, मैं हर बार एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं।

भैरवी रायचुरा के 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, सीरीज निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया द्वारा लिखी गई है। शाहीर शेख, अंकिता लोखंडे, पूजा भामराह, असीमा वरदान, विवेक दहिया, अनंत वी. जोशी और उषा नाडकर्णी ने शो के प्रमुख किरदार निभाए। पवित्र रिश्ता 2.0 25 मार्च से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

आईएएनएस

Created On :   21 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story