बिग बॉस के बाद निक्की तम्बोली लेने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री, कहा- अब मैं तैयार हूं

Bigg boss 14 contestant nikki tamboli enter bollywood
बिग बॉस के बाद निक्की तम्बोली लेने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री, कहा- अब मैं तैयार हूं
बिग बॉस के बाद निक्की तम्बोली लेने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री, कहा- अब मैं तैयार हूं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली शो खत्म होने के बाद घर से बाहर आ चुकी हैं और अब वो बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। जी हां, "बिग बॉस 14" के टॉप 3 में पहुंचने वाली निक्की तम्बोली अब म्यूजिक वीडियो करने के अलावा बॉलीवुड में भी काम करने के बारे में सोच रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तम्बोली ने कहा कि, अब में बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार हूं। 

Bigg Boss 14's Nikki Tamboli is all about glam and sass; a look at her  stylish pictures | The Times of India

बता दें कि, निक्की दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खासी मशहूर है। निक्की ने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में "कंचना 3", "चिकती गदिलो चितकोतुडु" और "थिप्पारा मीसम" जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने के बाद अपनी पहचान बनाई है। वही सलमान खान के शो बिग बॉस में निक्की टॉप 3 तक पहुंची लेकिन ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही और अब उनके बॉलीवुड में भी आने की उम्मीद जताई जा रही है। 

Nikki Tamboli in Bigg Boss 14: 10 Sexy Pics of the Sizzling South Actress  That Will Raise the Heat!

हाल ही में घर से बााहर निकलने के बाद निक्की तम्बोली ने कहा कि, "अब मैं बॉलीवुड फिल्में, म्यूजिक वीडियो और एल्बम करने के लिए तैयार हूं।" निक्की को बीच में ही शो से बाहर जाना पड़ा था लेकिन बाद में चैलेंजर्स के साथ उनकी फिर से एंट्री कराई गई, जिसको लेकर तम्बोली ने बताया था कि,  "मेरी यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं रही। यह रोलरकोस्टर की सवारी करने जैसी थी। बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने का मतलब बहुत ही भयानक होता है।"

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli thinks Sidharth Shukla is 'marriage material.'  Here's how he reacts | Tv News – India TV

 

 

 

Created On :   24 Feb 2021 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story