ईशान और राजीव में हुई लड़ाई तो, बढ़ गई करण और तेजस्वी की नजदीकियां

Bigg Boss 15: Ishaan and Rajesh fight, Karan and Tejaswi grow closer
ईशान और राजीव में हुई लड़ाई तो, बढ़ गई करण और तेजस्वी की नजदीकियां
बिग बॉस 15 ईशान और राजीव में हुई लड़ाई तो, बढ़ गई करण और तेजस्वी की नजदीकियां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदतिया जिस तरह से मीशा के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए ईशान को निशाना बना रहे हैं, इससे वह जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से वह शो में आए हैं, ईशान के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें चल रही थीं और अब यह पता चला है कि वे दोनों एक दूसरे को शो से बहुत पहले से जानते थे।

वे एक-दूसरे के कई ऐसे रहस्यों को जानते हैं, जिनके बारे में दूसरों को पता नहीं है। राजीव, ईशान और मीशा के बीच मतभेद पैदा करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। नए प्रोमो से पता चल रहा है कि ईशान और राजीव के बीच बहस हुई है। ईशान गुस्से में आ गए और कहा, तुम मुझे मूर्ख बना रहे हो।

दूसरी तरफ घर के अगले कप्तान को चुनने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया जाता है और वे दो टीमों में बंट जाते हैं। इस टास्क के दौरान अफसाना, तेजस्वी के मुंह पर कुछ पाउडर फूंक देती है, जिससे घुटन हो जाती है और करण कुंद्रा तेजस्वी की मदद के लिए आते हैं और उसे मेडिकल रूम में ले जाते हैं। करण और तेजस्वी के बीच की केमिस्ट्री दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। वह उससे सवाल करती है कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है। तब वह बताते हैं कि उनकी शादी उनसे उम्र में काफी छोटी लड़की से होगी। तब तेजस्वी उससे कहते हैं, देखो, तुम्हें मेरी जरूरत है! बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Oct 2021 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story