BB13 Alert: खत्म हुआ सिडनाज का रिश्ता! रश्मि ने माहिरा को कहा 'बेवकूफ बच्चा', जानें अपडेट

Bigg Boss Alert: Sidharth Shukla And Shehnaz Gill Relationship In Danger
BB13 Alert: खत्म हुआ सिडनाज का रिश्ता! रश्मि ने माहिरा को कहा 'बेवकूफ बच्चा', जानें अपडेट
BB13 Alert: खत्म हुआ सिडनाज का रिश्ता! रश्मि ने माहिरा को कहा 'बेवकूफ बच्चा', जानें अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानी सिडनाज का रिश्ता खतरे में नजर आ रहा है। दरअसल, नॉमिनेशन के दौरान सिद्धार्थ, आरती को बचाते हैं। इस वजह से शहनाज गिल को परेशान किया जाता है। इसके बाद रश्मि, असिम को बताती है कि सिद्धार्थ उनका खेल था, और उसे उसकी ज़रूरत है। वहीं रश्मि और माहिरा के बीच एक बार फिर किचन को लेकर लड़ाई होती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#bb13 #BiggBoss13 #ShehnaazGill #artisingh #sidharthshukla #asimriaz

A post shared by BIGGBOSS13 SPY (@biggboss13spy) on

नॉमिनेशन के बाद ऐसा था शहनाज का रिएक्शन
आज के एपिसोड के प्रोमो वीडियो के अनुसार सिद्धार्थ ने यह कहते हैं कि वे आरती सिंह को नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं। इस वजह से शहनाज परेशान हो जाती है और वह उन्हें बताती है कि वह सि​ड से नफरत करती है। इसके बाद आरती शहनाज से बात करने जाती है और शहनाज से कहती हैं कि तुम तो ऐसे रिएक्ट कर रही हो, जैसे मैं तुम दोनों के बीच दरार पैदा कर रही हूं। इसके बाद शहनाज अपना आपा खो देती हैं और जोर जोर से ​चिल्लाने लगती हैं।

पारस के सवाल का शहनाज ने दिया ये जवाब
इसके बाद रश्मि देसाई, असीम रियाज़ और पारस छाबड़ा के बीच बात होती नजर आती है। रश्मि पारस से कहती हैं कि सिद्धार्थ, शहनाज़ के खेल के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और उसके बिना वह कुछ भी नहीं है। पारस छाबड़ा, शहनाज़ गिल को समझाते हैं कि प्रशंसकों ने सिडनाज़ को बहुत लोकप्रिय बना दिया है, तो क्या वह इसे जारी रखना चाहेंगी या इसे बर्बाद कर देंगी? इस पर शहनाज कहती हैं कि यह पहले ही बर्बाद हो गया है और वह अपनी लाइफ में नकली लोगों को नहीं चाहती। 

खाने को लेकर हुई लड़ाई
प्रोमो वीडियो के अनुसार इस बीच, माहिरा शर्मा चिल्लाती हैं कि अब जब लंच तैयार हो गया है, तो रात का खाना अलग से नहीं बनाया जाएगा। इस पर रश्मि देसाई ने कहा कि वह रात का खाना बनाएगी और अगर माहिरा खाना नहीं चाहती है, तो उसके पास एक विकल्प है। इसके बाद रश्मि, बिग बॉस 13 में माहिरा को "अपरिपक्व और बेवकूफ बच्चा" कहती है, जिससे वह खफा हो जाती है।

Created On :   22 Jan 2020 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story