दुखद: सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या

Dil Toh Happy Hai Ji Actress Sejal Sharma Commits suicide
दुखद: सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या
दुखद: सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी सीरियल "दिल तो हैप्पी है जी" में सिम्मी खोसला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि निजी परेशानियों के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। इस बात का खुलासा उनके कोस्टार अरु वी वर्मा ने किया। 

अरु ने बताया कि "हां ये सच है। मुझे इस खबर को सुनकर झटका लगा है। ये मेरे लिए मानना बहुत मुश्किल है कि सेजल इस दुनिया में नहीं है, क्योंकि मैं उससे 10 दिन पहले ही मिला था और रविवार को मेरी उससे व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी।" अरु ने आगे कहा कि "मैं इस खबर को मान ही नहीं पा रहा हूं। मैं उससे 10 दिन पहले मिला था और वो बिल्कुल ठीक थी। हम पिछले 3-4 महीनों से नहीं मिले थे क्योंकि मैं अपने होमटाउन गया हुआ था। इसलिए हम 10 दिन पहले मिले और वो बिल्कुल ठीक दिख रही थी। उनके परिवार को आज सुबह उनकी मौत के बारे में पता चला, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कल रात खुदकुशी की थी। उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को उदयपुर लेकर जा रहे हैं वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।"

यह खबर भी पढ़े: वेब सीरीज: बिगड़ गई टीवी की यह संस्कारी बहू, "डैमेज 2" के लिए किया ये काम

आमिर के साथ कर चुकी हैं काम
अरु सीरियल में सेजल के भाई का किरदार निभाते हैं। बता दें एक्ट्रेस सेजल उदयपुर की रहने वाली थी। दिल तो हैप्पी है जी उनका पहला टीवी सीरियल था। इसके पहले वे कई विज्ञापन और वेबसीरीज में काम कर चुकी हैं। उनकी वेब सीरीज का नाम था आजाद परिंदे। उन्होंने आमिर खान के साथ वीवो के ​विज्ञापन में भी काम किया था।

यह खबर भी पढ़े: Cannes: इस बार कान्स में हिस्सा लेंगी हिना खान की ऑनस्क्रीन बेटी, रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवा 

इसके पहले कुशल ने किया सुसाइड
एक्ट्रेस सेजल शर्मा के सुसाइड से पहले कुशल पंजाबी भी आत्महत्या कर चुकी है। उनकी मौत की खबर सुनकर भी टीवी जगत के लोगों को झटका लगा था। 

Created On :   25 Jan 2020 4:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story