नेहा मर्दा ने की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर बात, कहा- एक-दूसरे से मिलने की चाहत रिश्तों को मजबूत बनाती है

Neha Marda told how keeps freshness alive in long distance marriage
नेहा मर्दा ने की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर बात, कहा- एक-दूसरे से मिलने की चाहत रिश्तों को मजबूत बनाती है
टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर बात, कहा- एक-दूसरे से मिलने की चाहत रिश्तों को मजबूत बनाती है
हाईलाइट
  • नेहा मर्दा ने बताया लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में कैसे जिंदा रखती हैं ताजगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री नेहा मर्दा ने खुलासा किया है कि उन्होंने नौ साल की लंबी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में ताजगी को कैसे जिंदा रखा है। नेहा 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और तब से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं, उनका कार्यस्थल मुंबई है। हालांकि, इनकी शादी सफल और प्यार से भरपूर चल रही है।

उसी के बारे में बात करते हुए, नेहा ने साझा किया कि हर बार जब मुझे छुट्टी मिलती है, तो हम मिलने की योजना बनाते हैं। मुझे अभी भी याद है, शादी के ठीक बाद, मुझे डोली अरमानों की नाम का एक शो मिला और मैं मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही थी। हर महीने, मैं पति के साथ रहने के लिए 6-7 दिनों के लिए पटना जाती थी। आयुष्मान भी जब भी संभव हो मुंबई की यात्रा करने की कोशिश करते हैं।

The crux of our relationship is that the long-distance marriage is going  smoothly: Kyun Rishton Mein Katti Batti's Neha Marda | IWMBuzz

यह खुलासा करते हुए कि उन्होंने इतने सालों में जादू को कैसे जीवित रखा है, अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक-दूसरे से मिलने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने की चाहत ने हमारे बंधन को और मजबूत बना दिया है। हमारे रिश्ते की जड़ यह है कि लंबी दूरी की शादी सुचारू रूप से काम कर रही है। मुझे लगता है कि दूरी के कारण और हम दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं। नेहा जी टीवी के क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती में नजर आ रही हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   24 Sep 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story